दिल्ली

delhi

WATCH : 'वो मां नहीं बन सकती', Ex हसबैंड के खुलासे पर वीडियो शेयर कर बोलीं राखी सावंत- आदिल मुझे बदनाम कर रहा है

By

Published : Aug 22, 2023, 10:18 AM IST

Updated : Aug 22, 2023, 10:34 AM IST

WATCH : राखी सावंत ने एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी के उस दावे को खारिज किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह मां नहीं बन सकतीं. राखी ने एक क्लिनिक से वीडियो शेयर कर अपनी डॉक्टर से बात कराई है और आदिल खान को कारारा जवाब दिया है.

आदिल खान
Rakhi Sawant

मुंबई :मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत एक बार फिर तेजी से चर्चा में आ गई हैं. राखी के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने 6 महीने बाद जेल से बाहर आकर राखी सावंत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आदिल ने जेल से आने के बाद एक प्रैस कॉन्फ्रेस रखी थी. यहां, आदिल ने राखी का पर्दाफाश करते हुए उनपर कई संगीन इल्जाम भी लगाए. आदिल ने खुलासा किया कि राखी ने उन्हें ड्रग्स दी और उनका न्यूड वीडियो बनाया. साथ ही कहा कि राखी सावंत उन्हें रेप केस में फंसाना चाहती थी. इतना ही नहीं, आदिल ने यह भी कहा कि राखी सावंत कभी मां नहीं बन सकती है. अब आदिल के इन सभी आरोपों और इल्जामों पर राखी सावंत भड़क उठी हैं और उन्होंने एक वीडियो जारी कर आदिल खान का मुंह बंद करने का काम किया है.

राखी ने सीधे डॉक्टर से की बात

एक्स हसबैंड आदिल खान के आरोपों पर भड़कीं राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक महिला स्पेशल क्लीनिक पहुंचकर अपनी डॉक्टर के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड किया. इस वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं, 'दोस्तों आदिल खान मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगा रहा है, कह रहा है कि मैं उसके साथ धोखा किया है और यह भी कह रहा है कि मैं कभी मां नहीं बन सकती, क्योंकि मैंने अपना यूटेरस हटवा लिया है, दोस्तों मैं यहां अपनी डॉक्टर के पास हूं, जिन्होंने मेरा ऑपेरशन किया था, यह ऑपरेशन यूटेरस हटाने का नहीं, बल्कि पेट संबंधी समस्या का था, इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि राखी सावंत बिल्कुल स्वस्थ हैं और वह मां बन सकती हैं'.

इसके बाद राखी बोलती हैं 'आदिल मुझे दुनियाभर में बदनाम कर रहा है'.

ये भी पढे़ं : Adil Khan : 'मुझे ड्रग्स दी, न्यूड वीडियो बनाया, रेप केस में फंसाना चाहती थी', राखी सावंत पर आदिल के 10 शॉकिंग खुलासे
Last Updated :Aug 22, 2023, 10:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details