दिल्ली

delhi

Aashiqana 3 Shooting : 'आशिकाना 3' में खुशी दुबे ने एक ही टेक में शूट किया एक्शन सीन

By

Published : Apr 2, 2023, 2:59 PM IST

जानी-मानी टीवी कलाकार खुशी दुबे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. इन दिनों वे 'आशिकाना 3' को लेकर चर्चा में है. उन्होंने आशिकाना की शूटिंंग को लेकर अपने अनुभव के बारे में जानकारी साझा की. पढ़ें पूरी खबर..

Aashiqana 3 Shooting
आशिकाना 3

मुंबई: खुशी दुबे कई लोकप्रिय टीवी शो जैसे 'नागिन', 'कैसा ये प्यार है', 'बा बहू और बेबी', 'कसम से' आदि का हिस्सा रही हैं और वर्तमान में वह 'आशिकाना 3' में चिक्की के किरदार में नजर आ रही हैं. शो में उन्होंने सिर्फ एक टेक में एक्शन सीक्वेंस पूरा किया. इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने उत्साह को साझा किया. एक्ट्रेस ने साझा किया: नकाबपोश के साथ मेरी लड़ाई के सीक्वेंस के लिए, एक ओर सिद्धार्थ (सिद्धार्थ कार्णिक) और यश (जेन मलिक) मुझे ढूंढते है और दूसरी ओर मेरा सामना मास्कमैन से होता है.

मैंने एक बार रिहर्सल किया, और एक टेक में मैंने इस एक्शन सीन को पूरा कर लिया. यह बहुत हैरान करने वाला था, क्योंकि मुझे याद है कि मैंने सर से पूछा था कि क्या मैं फिर से रिहर्सल कर सकती हूं, लेकिन समय की कमी के कारण मैं रिहर्सल नहीं कर सकी. 'राखी, अटूट रिश्तों की डोर' की एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर्स के साथ किए गए पूरे सीक्वेंस के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि हालांकि स्टंट करते समय वह शुरू में थोड़ी डरी हुई थी, लेकिन आखिर में सभी ने उनके परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की.

उन्होंने बताया नकाबपोश के हाथ में खंजर था, ऐसे में चिक्की को उसे झांसा देना था और खंजर से बचना था. मैं बहुत डरी हुई थी, क्योंकि कभी-कभी खंजर से गलती से चोट पहुंचने का जोखिम होता है. मैंने एक टेक में सीन किया और सभी ने तालियां बजाईं. मेरे एक्शन डायरेक्टर अमीन खतीब बहुत खुश थे और उन्होंने कहा कि सीजन के अंत तक चिक्की फाइट मास्टर बन जाएगी. गुल खान द्वारा निर्देशित, 'आशिकाना 3' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-Actress Khushi Dubey: जैन मेरे निजी आहार विशेषज्ञ हैं, वह मुझे प्रेरित करते हैं : खुशी दुबे

ABOUT THE AUTHOR

...view details