दिल्ली

delhi

KBC 14 में जया ने लगा दी पति अमिताभ की क्लास, पूछा- कभी मुझे फूल या चिट्ठी भेजी है?

By

Published : Oct 11, 2022, 4:23 PM IST

Updated : Oct 11, 2022, 4:58 PM IST

कौन बनेगा करोड़पति 14 में जया बच्चन ने पति अमिताभ बच्चन से सवाल करते हुए पूछा क्या आपने मुझे कभी फूल और चिट्ठी भेजे हैं?

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

हैदराबाद :सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर बिग के मोस्ट पॉपुलर क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में 11 अक्टूबर की रात स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है. इस खास एपिसोड में बिग की पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो में पहुंचकर बड़ा सरप्राइज देंगे. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोड के कुछ प्रोमो वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें अमिताभ-जया के बीच नोकझोक तो कभी एक-दूजे के लिए प्यार देखा जा रहा है. अब चैनल ने एक छोटा सा प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें जया पति अमिताभ बच्चन से एक खास सवाल करती हुई उनकी क्लास लगाती नजर आ रही हैं.

'मुझे कभी नहीं भेजे फूल और चिट्ठी'

चैनल ने इस स्पेशल एपिसोड का जो वीडियो प्रोमो शेयर किया है उसमें जया बच्चन पति अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी हैं और इस लेजेंड कपल के सामने कंप्यूटर जी पर सवालों का पिटारा लेकर बैठे हैं उनके इकलौते बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन.

प्रोमो में देखा जा रहा है कि जय पति अमिताभ की एक खास बात शेयर करती नजर आ रही हैं, जिसका वह खुद को हिस्सा नहीं मानती हैं. साथ ही शिकायत भरे लहजे में उनसे सवाल भी कर रही हैं.

जया ने शो में पति अमिताभ की ओर मुंह करते हुए कहा, 'मैं आपको एक बात बताना चाहती हूं, मैंने देखा तो नहीं है, लेकिन सुना है, जब आप किसी के काम या फिर स्वभाव से प्रभावित होते हैं, तो आप उसे फूल या चिट्ठी भेजते हैं, लेकिन मुझे आज तक आपने कुछ नहीं भेजा'.

इसके बाद जया बच्चन पति बिग बी से सीधे सवाल करते हुए पूछती हैं, 'क्या आपने मुझे कभी भेजा है? इस पर बिग बी सामने कंप्यूटर जी सीट पर बैठे बेटे अभिषेक से यह कहते सुनाई दे रहे हैं, 'अच्छा यह कार्यक्रम जो है सार्वजनिक हो रहा है यार ये गलत बात हो गई'. इस पर अभिषेक पिता अमिताभ से कहते हैं, ' नहीं ये कार्यक्रम बिल्कुल भी सार्वजनिक नहीं हो रहा है, अब आगे देखिए क्या-क्या होता है'.

जब शो में छलकेंगे बिग बी के आंसू

इससे पहले चैनल ने शो का एक प्रोमो और शेयर किया था, उसमें बिग बी के पत्नी जया के सवाल पर आंसू छलके थे. अमिताभ क्यों भावुक हुए थे यह आज रात के इस मेगास्टार फैमिली स्पेशल एपिसोड में ही सामने आ जाएगा.

बता दें, सुबह से बॉलीवुड के पहले 'डॉन' बिग बी को फैंस, परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स से लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमिताभ बच्चन को उनके 80वें जन्मदिन पर तह दिल से शुभकामनाएं भेजी हैं. पीएम मोदी ने ट्विटर पर बिग बी को उनके बर्थडे पर बधाई संदेश भेजा है.

ये भी पढ़ें :पीएम मोदी ने दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई, बिग बी ने दिया ये रिस्पॉन्स

Last Updated :Oct 11, 2022, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details