दिल्ली

delhi

WATCH : बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे का शॉकिंग खुलासा, अनुष्का-परिणीति संग सुशांत के ये सीन देख रोई थी खूब

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 26, 2023, 1:08 PM IST

WATCH : बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बार चौंकाने वाला खुलासा किया है. अंकिता ने बताया कि फिल्म पीके में सुशांत सिंह राजपूत के अनुष्का शर्मा और शुद्ध देसी रोमांस में परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर संग रोमांटिक सीन देखने के बाद वह टूट गई थीं.

Ankita Lokhande
बिग बॉस 17

मुंबई :सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आए दिन नया रगड़ा और झगड़ा देखने को मिल रहा है. साथ ही इस शो में कपल की बनी-बनाई जिंदगी भी बिगड़ती नजर आ रही है. बिग बॉस 17 सबसे ज्यादा कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की वजह से चर्चा में हैं. विक्की जैन ने शो में अपनी ही पत्नी अंकिता पर हाथ भी उठा दिया है. इधर, अंकिता आए दिन अपने एक्स और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शॉकिंग खुलासे करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने सुशांत को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जो वाकई में चौंकाने वाला है.

अंकिता ने बताया है कि जब वह सुशांत को डेट कर रही थीं उस वक्त सुशांत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस और पीके में काम कर रहे थे. गौरतलब है कि फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में सुशांत को वाणी कपूर व परिणीति चोपड़ा और पीके में अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक सीन देते देखा गया है. अंकिता शो से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि इन फिल्मों में सुशांत के इंटिमेट सीन के बारे में उन्हें मालूम था.

लेकिन इन सीन को देखने के बाद अंकिता खुद को इनसिक्योर फील करती थीं. इन फिल्मों में अंकिता ने सुशांत और परिणीति, अनुष्का के साथ किस सीन पर कहा है, जब मैंने फिल्म पीके देखी तो मैं हैरान हुई, सुशांत ने मेरे लिए पूरा थिएटर बुक किया था, हम फिल्म देखने गये थे, वहां मेरे और सुशांत के लिए अलावा कोई नहीं था, मैंने सुशांत के रोमांटिक सीन देख उसके हाथों को नाखूनों से खरोंच दिया था, वो वहां से भाग गया और फिर नहीं आया, मैंने फिल्म में सारे सीन देखे और फिर घर आकर बहुत रोई, सुशांत भी रोया और उसने मुझसे माफी मांगी.

अंकिता ने यह भी बताया कि जब वह सुशांत संग इंटिमेट होती थीं तो उन्हें पीके और शुद्ध देसी रोमांस के सारे सीन दिमाग में आते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details