दिल्ली

delhi

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी संग ऐसी हरकत पर बुरे फंसे जैद हदीद, वीडियो देख यूजर बोले- 'अपनी लिमिट में रहो'

By

Published : Jun 26, 2023, 5:54 PM IST

जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहे 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट जैद हदीद ने अपने खराब बिहेवियर के कारण माहौल खराब कर दिया है. दरअसल उन्होंने आकांक्षा पुरी को गलत तरीके से टच किया जो कि उन्हें सही नहीं लगा, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसको लेकर नेटिजन्स उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं.

jad hadid and akanksha puri
आकांक्षा पुरी संग ऐसी हरकत पर बुरे फंसे जैद हदीद

मुंबई:'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट जैद हदीद और आकांशा पुरी ने बिग बॉस के घर में अपने फ्लर्टी बिहेवियर से हलचल मचा दी है. हाल ही में बिग बॉस के घर से एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें जैद ने ऐसी हरकत कर दी कि सोशल मीडिया पर नेटिजन्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुना दी. दरअसल जैद ने अकांक्षा पुरी को गलत तरीके से छुआ, जो कि आकांक्षा को पसंद नहीं आया.

'बिग बॉस ओटीटी 2' को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा समय हो गया है और इसके दो कंटेस्टेंट पहले ही बाहर हो चुके हैं. पुनीत सुपरस्टार के बाद पलक पुरसवानी घर से बाहर हो गए हैं. पलक के साथ घर में प्रवेश करने वाली आकांशा पुरी ने कुछ इंटरेस्टिंग कनेक्शन बनाकर अपनी जगह पक्की कर ली है. हाल ही में एक लाइव स्ट्रीम के दौरान जैद हदीद और आकांशा पुरी का रिलेशन तब और स्ट्रांग हो गया जब उन्होंने अपनी फीलिंग्स को व्यक्त किया.

जैद हदीद और आकांशा पुरी शो में शामिल होने के बाद से ही थोड़े फ्लर्टी बिहेवियर के रहे हैं. हाल ही में एक लाइव स्ट्रीम फीड में देखा गया कि जब जैद ने आकांशा को कमर से पकड़ लिया तो उसे अनकंफर्टेबल फील हुआ. वीडियो में जैद आकांशा की कमर पकड़कर उन्हें अपने पास खींचते नजर आ रहे हैं. हालांकि आकांक्षा ने जैद को दूर धकेल दिया और उससे अपने इस बिहेवियर के लिए फटकार लगाई.

उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उन्हें छुआ जाना पसंद नहीं है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जैद हदीद को उनकी हरकतों के लिए खूब खरा खोटा सुना दिया है. बिग बॉस ओटीटी 2 की स्ट्रीमिंग 17 जून को जियो सिनेमा पर शुरू हुई. पूजा भट्ट, साइरस ब्रोचा, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और अन्य लोग इस सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर आए हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details