दिल्ली

delhi

'केजीएफ' फेम एक्टर यश को कैसे मिला 'रॉकिंग स्टार' का टैग, कैसा है लाइफस्टाइल, जानें अपकमिंग फिल्में

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 8, 2024, 12:56 PM IST

Yash 38th Birthday : रॉकिंग स्टार यश के नाम से मशहूर साउथ एक्टर यश आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर जानेंगे एक्टर को कैसे मिला रॉकिंग स्टार का टैग.

Yash Birthday
रॉकिंग स्टार यश

हैदराबाद : ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ से वर्ल्डवाइड छाए एक्टर यश का आज 8 जनवरी को बर्थडे है. आज 8 जनवरी को एक्टर यश 38 साल के हो गये हैं. इस मौके पर एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर कर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं. वहीं, यश की अगली फिल्म टॉक्सिक के निर्माता केवीएन प्रोडक्शन ने भी एक्टर के लिए वार्म बर्थडे विश पोस्ट अपने आधिकारिका इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यश के बर्थडे पर जानेंगे आखिर क्यों रॉकिंग स्टार यश कहा जाता है. साथ ही उनसे जुड़ीं कुछ खास बातें और अपकमिंग फिल्मों के बारे में.

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार यश ने साल 2007-08 में अपनी फिल्म के लिए अवार्ड जीता था, लेकिन तब उन्हें कोई पहचान नहीं मिली थी. साल 2010 में फिल्म मोदालास्ला में उन्हें देखा गया था. यह एक लव स्टोरी फिल्म थी, जिसके गाने भी हिट हुए थे. इसके बाद भी यश का फेन बेस नहीं बड़ा था.

इसके बाद एक्टर की झोली में फिल्म किराताका (2011) आई और इसी साल फिल्म राजधानी जैसी हिट फिल्म भी दी थी. राजधानी एक क्राइम बेस्ड फिल्म थी. सैडलवुड की हिट फिल्मों में शुमार है. इसके बाद फिल्म ड्रामा से यश ने फैंस जुटाने शुरू कर दिए. इसके बाद उन्हें सैंडलवुड में बड़ी पहचान मिली.

इसके बाद गुगली और गजकेसरी से यश ने इंडस्ट्री में धमाका किया. वहीं, नील प्रशांत के निर्देशन में बनी फिल्म केजीएफ से उन्हें वर्ल्डवाइड पहचान मिली. इसके बाद उन्हें रॉकिंग स्टार यश की उपाधि दी गई. यश की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें केजीएफ 3 और टॉक्सिक शामिल हैं.

एक्टर का लाइफस्टाइल और स्ट्रगल जानने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें..

ABOUT THE AUTHOR

...view details