दिल्ली

delhi

Tanushree Dutta: राखी ने तनुश्री को कहा फैट तो एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी, दोनों के बीच शुरु हुई फाइट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 23, 2023, 10:24 AM IST

Tanushree Dutta On Rakhi Sawant: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में राखी सावंत पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद दोनों के बीच वर्चुअल फाइट शुरु हो गई है. वहीं अब तनुश्री ने सोशल मीडिया पर राखी को काफी कुछ भला बुरा कह दिया है.

Tanushree Rakhi Fight
तनुश्री राखी फाइट

मुंबई:राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का झगड़ा लंबे समय से चल रहा है. वे लगातार मीडिया के सामने आकर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. नई प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आदिल के समर्थन में सामने आईं और राखी पर कुछ और चौंकाने वाले आरोप लगाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी ने तनुश्री को फैट बोल दिया जिसके बाद तनुश्री ने सोशल मीडिया पर राखी को खूब खरी खोटी सुना दी.

तनुश्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी पर आरोप लगाया कि 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान उन्होंने मेरा साथ देने की बजाय मुझे सबके सामने बदनाम किया. बाद में मुझे पता चला कि राखी को ये वीडियो बनाने के लिए पैसे दिए गए थे. उन्होंने मुझ पर ऐसे ओछे आरोप लगाए थे. मैं पहले से ही बहुत परेशानी में थी और राखी ने मेरे लिए इसे और भी बदतर बना दिया. मैं उससे लड़ना नहीं चाहती थी. उसने मुझे उसी तरह निशाना बनाया जैसे वह आदिल और राजश्री को बना रही थी.

वहीं आदिल ने भी राखी पर आरोप लगाते हुए कहा कि राखी को पुरुषों से नहीं बल्कि उनके पैसों से प्यार होता है. और जब उनका मतलब निकल जाता है तब वह किसी को भी छोड़ सकती है. राखी बहुत मतलबी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details