दिल्ली

delhi

WATCH: बच्चों के फोटो लेने पर भड़के शाहिद कपूर, पत्नी मीरा के सामने पैपराजी को सुनाई खरी-खोटी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 18, 2023, 8:04 PM IST

हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए गए. हालांकि वे पैपराजी पर थोड़ा नाराजगी जताते हुए स्पॉट हुए. जानिए क्या है पूरा मामला...

Shahid
शाहिद

मुंबई:शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक माना जाता है. दोनों अक्सर अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ आउटिंग का आनंद लेते हैं. हाल ही में, 'फर्जी' स्टार ने अपना आपा खो दिया जब पैपराजी ने उनके बच्चों की तस्वीरें लेने की कोशिश की. शाहिद, जिनके साथ मीरा राजपूत भी थीं, ने कैमरा वालों को फटकार लगाई.

हाल ही में, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ अपने स्कूल के वार्षिक दिवस पर बाहर गए थे. दंपत्ति अपने बच्चों के स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम स्थल के बाहर इंतजार कर रहे थे. हालांकि, चीजें तब बदल गईं जब पैप्स ने मीशा और जैन की तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की. जब वी मेट के स्टार ने अपना आपा खो दिया और उन्हें फटकार लगाई. गुस्से में उन्होंने कहा,'बच्चों के साथ मत करो ना तुम लोग, डेढ़ सौ फोटो ले चुके हो तुम'.

शाहिद और मीरा का एक बेटा जैन और एक बेटी मीशा हैं जो मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं. जैन जहां 5 साल का हैं वहीं मीशा 7 साल की हैं. शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद अली अब्बास जफर की एक्शन थ्रिलर फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आए थे. 2011 की फ्रांसीसी फिल्म स्लीपलेस नाइट की रीमेक, इस फिल्म को ज्यादातर सकारात्मक आलोचनात्मक रिएक्शन मिली.

एक्टर ने इस साल राज और डीके की क्राइम वेब सीरीज फर्जी के साथ डिजिटल स्पेस में भी कदम रखा. सीरीज में विजय सेतुपति और राशी खन्ना सहित अन्य ने भी अभिनय किया. रिलीज होने पर, इसे आलोचकों की प्रशंसा मिली और यह इस साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब श्रृंखला में से एक बन गई. शाहिद की कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक फिल्म आने वाली है, लेकिन अभी तक इसका कोई टाइटल नहीं दिया गया है. इसके अलावा, वह पूजा हेगड़े के साथ देवा नामक फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जो 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details