दिल्ली

delhi

WATCH : सैफ अली खान के बर्थडे का जश्न मनाने गुब्बारे लेकर पहुंचे सारा-इब्राहिम, दोनों बहनों ने भेजीं शुभकामनाएं

By

Published : Aug 16, 2023, 2:28 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 2:46 PM IST

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पापा सैफ के बर्थडे पर घर गुब्बारे लेकर पहुंचे हैं और वहीं, सैफ की दोनों बहनों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है. देखें वीडियो

Saif Ali Khan Birthday
सैफ अली खान

मुंबई : बॉलीवुड के 'नवाब' सैफ अली खान आज 16 अगस्त को 53 साल के हो गये हैं. चार बच्चों के पिता सैफ के लिए पटौदी परिवार में शानदार पार्टी का आयोजन हो रहा है. वहीं, सैफ की पहली शादी से हुए पहले दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पापा सैफ का बर्थडे सेलिब्रेट करने सौतेली मां करीना कपूर के घर पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा रहा है कि सारा अली खान ने अपने पापा के बर्थडे पर सूट पहने गुब्बारे लेकर मस्त अंदाज में घर पहुंची हैं. वहीं, इब्राहिम अली खान को उनके पीछे-पीछे चलते देखा जा रहा है.

इधर, सैफ के परिजन उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. इस कड़ी में सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर ने सबसे पहले पति सैफ के नाम सोशल मीडिया पर बर्थडे के दिन लविंग पोस्ट शेयर किया था. वहीं, सैफ की दोनों बहनें सबा और सोहा अली खान ने भी सैफू भैया को उनके बर्थडे पर ढेर सारा प्यार भेजा है.

सबा ने सैफ के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बचपन की तस्वीरें शेयर कर यादे ताजा की हैं. वहीं, सोहा अली खान ने भाई की एक शानदार तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है.

सबसे पहले करीना कपूर खान ने सैयां सैफ के लिए सोशल मीडिया पर बर्थडे विशेज पोस्ट शेयर किया था, जिसमें करीना ने सैफ पर जमकर प्यार लुटाया था. इस पोस्ट के साथ करीना ने पूल किनारे बैठे अपनी और सैयां सैफी की शानदार तस्वीर शेयर की थी.

ये भी पढ़ें : HBD Saif Ali Khan : साउथ डेब्यू फिल्म 'देवरा' से सैफ का फर्स्ट लुक आउट, जूनियर NTR बोले- हैप्पी बर्थडे सर
Last Updated :Aug 16, 2023, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details