दिल्ली

delhi

WATCH: एयरपोर्ट पर मोस्ट स्टाइलिश लुक में दिखीं गौरी खान, दीपिका पादुकोण और मलाइका अरोड़ा, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 23, 2023, 9:38 AM IST

Updated : Sep 23, 2023, 9:56 AM IST

WATCH : गौरी खान, दीपिका पादुकोण और मलाइलका अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. तीनों ग्लैमरस गर्ल अपने-अपने स्वैग में दिख रही हैं.

Gauri Khan,
एयरपोर्ट पर मोस्ट स्टाइलिश लुक में दिखीं गौरी खान

मुंबई : शाहरुख खान की बेगम गौरी खान, को-एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और मलाइका अरोड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं. गौरी खान को एयरपोर्ट पर बेहद स्टाइलिश लुक में देखा जा रहा है. गौरी खान ने डेनिम जीन्स पर व्हाइट रंग का प्रिंटेड ब्लेजर पहना हुआ है. गौरी खान का एयरपोर्ट लुक सुपर से ऊपर है और उनके फैंस उनके इस लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण भी एयरपोर्ट लुक में फैंस का दिल जीत रही हैं. इधर, मलाइका अरोड़ा को कैजुअल लुक में देखा जा रहा है. गौरी खान इन दिनों बेहद खुश हैं क्योंकि उनकी फिल्म जवान की सक्सेस सिर चढ़कर बोल रही है.

बता दें, गौरी खान मुंबई से दिल्ली एक शो के प्रीव्यू इवेंट में पहुंची हैं. यहां मलाइका और गौरी खान को साथ में देखा जा रहा है. गौरी खान के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा ने भी अपना ग्लैमरस लुक यहां फ्लॉन्ट किया है. मलाइका अरोड़ा को ब्लू और क्रीम कंट्रास्ट में खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है.

वहीं, आज 23 सितंबर की सुबह को शाहरुख खान की फिल्म जवान की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दीपिका को यहां ऑल ब्लैक लुक में देखा जा रहा है. दीपिका ने ब्लैक ब्रालेट पर ब्लैक कार्गो पैंट पहनी हुई है और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं.

दीपिका को फुल एक्शन लुक में देखा जा रहा है. बता दें, फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण ने एक तरफ शाहरुख खान की पत्नी तो दूसरी तरफ शाहरुख की मां का रोल भी प्ले किया है. फैंस ने तीनों सुंदरियों के लुक को ग्लैमरस बताया है.

ये भी पढे़ं :Nayanthara : 'जवान' से टूटा नयनतारा का दिल, वजह बनीं दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड को कहा बाय
Last Updated : Sep 23, 2023, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details