दिल्ली

delhi

WATCH: नए कॉमेडी शो की लॉन्चिंग पार्टी में 'डॉ. गुलाटी' संग मस्ती करते दिखे कपिल शर्मा, फोटोज देख फैंस बोले- बेस्ट रीयूनियन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 7, 2023, 2:28 PM IST

लंबे समय से फैंस कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी का स्क्रीन पर इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार इंतजार खत्म होने जा रहा है. और दोनों कॉमेडियन नेटफ्लिक्स के शो में दिखाई देंगे. उससे पहले दोनों ने मिलकर पार्टी की है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

Kapil Sharma-Sunil Grover
कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर

मुंबई:कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लंबे अंतराल के बाद नेचफ्लिक्स पर एक साथ दिखने वाले हैं. जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.उसकेपहले दोनों कॉमेडियन साथ में पार्टी करते नजर आए. एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपने आगामी कॉमेडी शो की लॉन्च पार्टी में शानदार समय बिताते हुए दोनों की एक तस्वीर शेयर की. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक साथ एक नए शो की अनाउंसमेंट करके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. अब, अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें कपिल और सुनील अपने नए शो की लॉन्च पार्टी में शामिल हैं.

ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर हुआ था दोनों के बीच झगड़ा
अर्चना पूरन सिंह द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से एक में, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'कि चलते रहेंगे हमसफर, डागर कभी अलग पकड़कर, कभी हाथ में हाथ, एक साथ, यूँ ही देखने, कि कितनी मोहब्बत थी तुम में और कितना साथ निभाया हमने भी 'नेटफ्लिक्स के साथ प्यारी पार्टी'. बता दें, 2018 में, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में तब झगड़ा हो गया था, जब वे ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में अपने शो से वापस मुंबई आ रहे थे. अपनी यात्रा के दौरान, नशे में धुत्त कपिल की सुनील और चंदन से तीखी झड़प हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस दौरान दोनों के बीच गाली गलौज भी हुई.

अब फिर हसाएगी डॉ. गुलाटी और अरोड़ा की जोड़ी
कहने की जरूरत नहीं है कि कपिल और सुनील के फैंस ने तुरंत रिएक्शन दिया. दोनों को एक साथ देखकर खुश होकर एक प्रशंसक ने लिखा, 'यह एक खूबसूरत रीयूनियन है. एक अन्य ने लिखा,'डॉ. मशहूर गुलाटी अंकल अरोड़ा के साथ बहुत याद आएंगे. अब तक का सबसे अच्छा शो'. कपिल और सुनील ने अपने छह साल के झगड़े को खत्म कर दिया है और नए शो के लिए एक साथ वापस आ गए हैं. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक्स पर एक प्रोमो शेयर किया था. जहां दोनों को अपने ओजी गैंग के साथ देखा गया था, जिसमें अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details