दिल्ली

delhi

WATCH: 'जलसा' पर दिखे अमिताभ बच्चन के हमशक्ल सुपर फैंस, बिग बी को दिल से किया बर्थडे विश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 11, 2023, 10:29 AM IST

Updated : Oct 11, 2023, 10:42 AM IST

WATCH: हिंदी सिनेमा के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए भी आज 11 अक्टूबर का दिन बहुत स्पेशल है. बिग बी के 81वें बर्थडे पर महानायक हमशक्ल फैंस उनके घर के बाहर पहुंचे हैं.

Amitabh Bachchan
महानायक अमिताभ बच्चन

हैदराबाद : 70 के दशक में फिल्मी करियर शुरू करने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के 8वें दशक में पहुंच चुके हैं. बिग बी आज 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मना रहे हैं. इस खास दिन में अमिताभ बच्चन अपने फैंस को भी नहीं भूलते हैं. वहीं, बिग बी के फैंस को भी इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है. शहंशाह को लाखों-करोड़ों फैंस सोशल मीडिया पर जन्मदिन विश कर रहे हैं, तो कई फैंस हैं जो बिग बी के बंगले जलसा पहुंचकर उन्हें बर्थडे की बधाई देने पहुंचे हैं. इस कड़ी में जलसा के बाहर बिग के सुपर फैंस को भी देखा जा रहा है. यह सुपर फैंस वो हैं, जो बिग बी के हमशक्ल हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जलसा के बाहर अमिताभ बच्चन के कई हमशक्ल फैंस देखे जा रहे हैं, जिनकी आंखों में बस बिग बी से मिलने की तड़प नजर आ रही है. वहीं, बिग बी के इन सुपर फैंस को भी लोग घेरे हुए हैं और उनके साथ जमकर तस्वीरें निकलवा रहे हैं.

बता दें, अमिताभ बच्चन हर साल की तरह इस साल भी बीती रात अपने बंगले जलसा से बाहर आकर फैंस को अपनी एक झलक दिखलाई और बर्थडे विश करने पर उनका आभार जताया.

यह पहली बार नही हैं, अमिताभ बच्चन ने बताया है कि वह स्टार बनने के बाद से हर संडे अपने घर के बाहर जुटे फैंस से मिलने आते रहे हैं और यह सिलसिला आज भी जारी है. वहीं, आपको बता दें, बिग बी इंस्टाग्राम के तेजी से चलन में आने के बाद से आज भी हर रविवार बंगले जलसा के बाहर अपने फैंस से मिलने आते हैं.

Last Updated :Oct 11, 2023, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details