दिल्ली

delhi

VD 12 First Look : बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, विजय देवरकोंडा का 'VD 12' से फर्स्ट लुक आउट, देखें

By

Published : May 10, 2023, 10:59 AM IST

विजय देवरकोंडा, श्रीलीला के साथ आगामी फिल्म 'VD 12' दिखेंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

'VD 12' First Look
विजय देवरकोंडा की फिल्म

मुंबई : विजय देवरकोंडा और श्रीलीला अभिनीत आगामी फिल्म 'VD 12' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पहले पोस्टर रिलीज किया है. एक्टर के बर्थडे पर मंगलवार को सीथारा एंटरटेनमेंट्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से विजय की विशेषता वाली फिल्म के पहले पोस्टर को फैंस के साथ साझा किया.

इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्टर में पेपर श्रेडर के माध्यम से देवरकोंडा की आंखों की विकृत छवि दिखाई गई है. एक्टर के लिए बर्थडे की शुभकामनाएं साझा करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन भी दिया, 'हर जासूस की एक कहानी एक साजिश सिद्धांत बन सकती है, लेकिन उनकी सच्चाई को कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.' अनुमान किया जा रहा है कि विजय इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे.

गौतम तिन्ननुरी (जर्सी फेम) लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर संगीत देंगे. शूटिंग जून में शुरू होगी. फिल्म से जुड़े अन्य विवरण अभी गुप्त रखा गया है. इसके अलावा विजय के जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म 'खुशी' का पहला सॉन्ग 'ना रोजा नुव्वे' रिलीज हुआ है. गाने का ऑडियो मंगलवार को जारी किया गया. विजय और सामंथा रुथ प्रभु दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑडियो क्लिप साझा की.

संगीत हेशम अब्दुल द्वारा रचित है. गीत ना रोजा नुव्वे (तेलुगू) का हिंदी में 'तू मेरी रोजा', तमिल में एन रोजा नीये, कन्नड़ में नन्ना रोजा नीने और मलयालम में एन रोजा नीये का अनुवाद किया गया है. 'महानती' के बाद, यह सामंथा और विजय की एक साथ दूसरी परियोजना होगी और साथ ही निर्माता शिव निर्वाण के साथ सामंथा की यह दूसरी फिल्म है, जिन्होंने पहले 'मजिली' में उनके साथ काम किया था. जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेन्नेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं. फिल्म एक अंतर-विश्वास प्रेम कहानी होने की उम्मीद है.

इस बीच, विजय ने परशुराम के साथ मिलकर काम किया, जिन्होंने विजय के साथ सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'गीता गोविंदम' दी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर अपडेट को शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट किया, "विजय देवरकोंडा दिल राजू प्रोजेक्ट के लिए परशुराम के साथ फिर से मिले. फिल्म के बारे में और जानकारी का इंतजार है.

ये भी पढ़ें-Kushi Song Out: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'ना रोजा नुव्वे' सॉन्ग रिलीज, चंद घंटे में 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज

ABOUT THE AUTHOR

...view details