दिल्ली

delhi

Vijay Deverakonda Free Trip: 100 लोगों को फ्री में मनाली ले जाएंगे 'लाइगर' तो देर किस बात की, यहां भरें फॉर्म

By

Published : Jan 8, 2023, 4:56 PM IST

लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा ने नए साल पर फैंस (Vijay Deverakonda Free Manali Trip) को बड़ा तोहफा देनें का फैसला लिया है, जिसके अनुसार वह 100 लोगों को फ्री में मनाली ले जाएंगे. यहां देखें कैसे मनाली में वेकेशन एंजॉय कर सकते हैं आप.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:साउथ के साथ ही बॉलीवुड में एक्टिंग का जादू चला चुके विजय देवरकोंडा अपने प्रशंसकों के लिए बड़ा तोहफा लेकर आए हैं. सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर करते हुए उन्होंने फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह 100 प्रशंसकों को अपनी खर्च पर मनाली की खूबसूरत वादियों में भेजेंगे. वीडियो में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मनाली ट्रिप में जाने वालों की लिस्ट में कैसे शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि लाइगर अभिनेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पर्पल कलर की शर्ट के साथ सिर पर हैट लगाए हुए हैं. वीडियो शेयर करते हुए विजय देवरकोंडा ने कैप्शन में लिखा 'आप में से 100 लोग पहाड़ों पर जाएंगे...जल्द ही, नववर्ष की शुभकामना. आप सभी को ढेर सारा प्यार और ढेर सारा प्यार. वहीं, वीडियो में विजय ने कहा 'हैप्पी न्यू ईयर, माई लव्स. यह देवरा सांता अपडेट है और मैंने आपको बताया था कि मैं आप में से 100 लोगों को छुट्टी पर भेजूंगा. इस ट्रिप में रहना,खाना और सफर सबकुछ शामिल होगा.

जैसा कि मैंने आपसे पूछा कि आप लोग कहां जाना चाहते हैं ऐसे में आपने हर बार पहाड़ों पर जाना चुना तो, हम पहाड़ों पर जाते हैं. मैं आप में से 100 को मनाली की पांच दिनों की यात्रा पर भेज रहा हूं. आप बर्फ से ढके पहाड़ देखने जा रहे हैं, आप मंदिर और मठ देखने जा रहे हैं और हमने बहुत सारी गतिविधियों की योजना बनाई है. अगर आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा है और आप मुझे फॉलो कर रहे हैं तो संलग्न देवरा संता गूगल डॉक्यूमेंट फॉर्म भरें, हम आप में से 100 को चुनकर इस शानदार छुट्टी पर भेजेंगे. मुझे आपकी यात्रा का हिस्सा बनना अच्छा लगेगा.

गौरतलब है कि इससे पहले विजय ने अपने प्रशंसकों से यात्रा गंतव्य चुनने में मदद करने के लिए एक पोल बनाई थी. उन्होंने पूछा था कि प्रशंसक भारत के पर्वतों, भारत के समुद्र तटों, भारत की सांस्कृतिक यात्रा या भारत के रेगिस्तानों में से कहां कि सफर पर निकलना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:Tunisha sharma Death case: लव जिहाद तो...शीजान खान के सपोर्ट में उतरीं उर्फी, कह दी ये बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details