दिल्ली

delhi

Vijay Deverakonda की वजह इस शख्स को हुआ 8 करोड़ का घाटा, बोला- 1 करोड़ दान कर रहे हो तो हमारे बच्चों के बारे में भी सोचो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 6, 2023, 10:25 AM IST

Updated : Sep 6, 2023, 10:44 AM IST

Vijay Deverakonda : साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. एक शख्स ने कहा है कि एक्टर की वजह उन्हें 8 करोड़ का घाटा हुआ और वह यहां 1 करोड़ दान करने की बात कर रहे हैं.

Vijay Deverakonda
साउथ स्टार विजय देवरकोंडा

हैदराबाद : साउथ स्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'कुशी' से चर्चा में हैं. फिल्म बीती 1 सितंबर को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये के क्लब के करीब है. फिल्म में विजय और साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे है. फिल्म 6 सितंबर को अपनी रिलीज के छठवे दिन में चल रही हैं. हाल ही में विजय ने एलान किया था कि फिल्म कुशी के सफल होने पर वह एक करोड़ रुपये दान करेंगे. इस बीच विजय को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

'हमारे बच्चों के बारे में भी सोचो'

बता दें, हाल ही में विजय देवरकोंडा ने एलान किया था कि वह फिल्म कुशी की सफलता के बाद जरूरतमंदों के लिए 1 करोड़ रुपये दान करेंगे. वहीं, इस विजय के इस एलान के बाद विजय की फ्लॉप फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर के डिस्ट्रीब्यूटर हरकत में आ गए और उन्होंने X अकाउंट (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट डाला है.

फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर के डिस्ट्रीब्यूटर अभिषेक पिक्चर्स ने अपने पोस्ट में लिखा है, डियर देवरकोंडा, फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर के डिस्ट्रीब्यूशन पर 8 करोड़ का घाटा हुआ, लेकिन कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं हुआ, अब जैसा कि आप अपने बड़े से दिल से जरुरमंद परिवारों को 1 करोड़ रुपये दान करने जा रहे हैं तो, आपसे विनती है और आशा करते है कि हमारे बच्चे और एक्सीबिहिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के बारे में भी सोचो.

वहीं, इस ट्वीट के बाद विजय के फैंस एक्टर के पक्ष में आ गए हैं और कह है रहे हैं कि फिल्म के हिट होने की गांरटी नहीं होती है, इसमें एक्टर का क्या करेगा फिल्म नहीं चली तो.

बता दें, फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर साल 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म में विजय और राशि खन्ना की जोड़ी देखी गई थी. बता दें, 35 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड महज 9 करोड़ तक का कारोबार किया था.

ये भी पढे़ं : Vijay Deverakonda: फिल्म 'कुशी' की फीस से 100 परिवारों को 1 करोड़ रु. दान करेंगे विजय, फैंस के साथ बांटना चाहते हैं 'खुशी'
Last Updated :Sep 6, 2023, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details