दिल्ली

delhi

Vijay Deverakonda Birthday : एक्टिंग में कमाल हैं साउथ के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा, ये हैं शानदार फिल्में

By

Published : May 8, 2023, 10:49 PM IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मजबूत एक्टर विजय देवरकोंडा (मंगलवार) अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. देखिए शानदार एक्टर की शानदार फिल्मों की झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई :एक्टर विजय देवरकोंडा अपने अट्रैक्टिव लुक और बेहतरीन एक्टिंग स्किल की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए बेहद फेमस हैं और हैंडसम हंक के नाम से पेमस हैं. एक्टर (9 मई को) अपना 33 जन्मदिन मना रहे हैं, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक पिल्म दिए हैं. एक्टरल की कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों पर डालें एक नजर.

अर्जुन रेड्डी
संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म अर्जुन रेड्डी देशमुख के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक युवा सर्जन है और वह शराब और गुस्से की कठिनाइयों से जूझ रहा है, जब उसे पता चलता है कि उसका प्यार किसी और से शादी कर रहा है तो वह खुद को बर्बाद के रास्ते पर ले जाता है. फिल्म एक बड़ी हिट थी और इसे हिंदी में 'कबीर सिंह' टाइटल के साथ बनाया गया था. फिल्म में लीड रोल शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने प्ले किया था.

डियर कॉमरेड
भरत कम्मा द्वारा निर्देशित तेलुगू भाषा की रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म में विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना और श्रुति रामचंद्रन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी. फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली थीं. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज हुई थी. फिल्म फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

गीता गोविंदम

गीता गोविंदम
विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने परशुराम द्वारा निर्देशित रोम-कॉम फिल्म में अभिनय किया था. विजय ने एक युवा प्रोफेसर की भूमिका निभाई, जिसे एक ऐसी महिला से प्यार हो जाता है, जो सोचती है कि वह सही नहीं है. अभिनेता अपनी बेकार हो गई प्रतिष्ठा को ठीक करने की कोशिश करता है. फिल्म मजेदार रही और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें:Vijay In Kerala : केरल की खूबसूरती के बीच विजय देवरकोंडा ने लिया बोट राइड का मजा, वीडियो शेयर कर फैंस को भी दिखाई झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details