दिल्ली

delhi

Kushi Song Out: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'ना रोजा नुव्वे' सॉन्ग रिलीज, चंद घंटे में 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज

By

Published : May 10, 2023, 8:33 AM IST

साउथ सुपर स्टार सामंथा रूथ प्रभु और लाइगर एक्टर विजय देवरकोंडा स्टारर अपकमिंग फिल्म 'खुशी' के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के पहले सॉन्ग को सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Kushi Song Out
'ना रोजा नुव्वे' सॉन्ग रिलीज

मुंबई :प्रेमी की तड़प और प्रेमिका की सुंदरता की प्रशंसा नहीं होने पर लव सॉन्ग क्या है? विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'ना रोजा नुव्वे' में वे सभी गुण हैं जो इसे एक लव सॉन्ग के रूप में पास करते हैं! उनकी आने वाली फिल्म 'खुशी' के गाने का ऑडियो मंगलवार को रिलीज किया गया. विजय और सामंथा दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑडियो क्लिप साझा की. सॉन्ग रिलीज के बाद से अब तक 4.8 मिलियन लोग देख चुके हैं.

संगीत हेशम अब्दुल द्वारा रचित है. गीत ना रोजा नुव्वे (तेलुगु) की हिंदी में 'तू मेरी रोजा', तमिल में एन रोजा नीये, कन्नड़ में नन्ना रोजा नीने और मलयालम में एन रोजा नीये की व्याख्या की गई है. 'महानती' के बाद, यह सामंथा और विजय की एक साथ दूसरी परियोजना होगी और साथ ही यह फिल्म निर्माता शिव निर्वाण के साथ सामंथा का दूसरा सहयोग है, जिन्होंने पहले 'मजिली' में उनके साथ सहयोग किया था.

जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेन्नेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं. गाने के टीजर में विजय सामंथा की पूजा करते नजर आ रहे हैं, जो उनकी पूजा कर रही हैं. फिल्म एक प्रेम कहानी होने का अनुमान है. सामंथा के लिए, 'खुशी' महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली रिलीज 'शाकुंतलम' बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी. विजय की पहली हिंदी फिल्म 'लाइगर' का बड़े पैमाने पर प्रचार किया गया था, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. हालांकि इन दोनों सुपरस्टार्स के फैंस इन्हें पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.
(इनुपुट-एएनआई)

ये भी पढ़ें-Kushi Release Date : लो आ गई सामंथा-विजय देवरकोंडा स्टारर 'खुशी' की पहली झलक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details