दिल्ली

delhi

Vijay Deverakonda Volleyball Team: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा खरीदी वॉलीबॉल टीम 'हैदराबाद ब्लैक हॉक्स'

By

Published : Jan 25, 2023, 3:54 PM IST

Updated : Jan 25, 2023, 4:26 PM IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने रूपे प्राइम वॉलीबॉल लीग में एक टीम खरीदी है, जिसका नाम हैदराबाद ब्लैक हॉक्स वॉलीबॉल टीम है. देवरकोंडा ने खुद इसकी पुष्टि की है.

Vijay Deverakonda (File Photo- Social Media)
विजय देवरकोंडा (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

हैदराबाद: विजय देवरकोंडा एक सेल्फ मेड स्टार हैं जो फिल्मों के अलावा अन्य कारणों से भी खबरों में बने रहते हैं. अभिनेता अब स्पोर्टप्रेन्योर बन गए हैं और हैदराबाद ब्लैकहॉक्स वॉलीबॉल टीम के नए सह-मालिक होंगे. स्टार, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म में एक यूएफसी चैंपियन की भूमिका निभाई थी, हमेशा से खेल, विशेषकर वॉलीबॉल, बैडमिंटन और क्रिकेट के प्रति दीवाने रहे हैं.

सोशल मीडिया पर देवरकोंडा ने कहा, 'मैंने एक स्पोर्ट्स टीम का हिस्सा खरीदा है- हैदराबाद ब्लैकहॉक्स. एक घातक भयंकर टीम. इस खूबसूरत, शांत, विस्फोटक खेल - वॉलीबॉल का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. हम तेलुगु राज्यों को गौरवान्वित करने और प्राइम वॉलीबॉल लीग के 2023 सीजन को जीतने की उम्मीद करते हैं.'

रूपे प्राइम वॉलीबॉल 2023 के शीर्ष दावेदारों में से एक, हैदराबाद ब्लैकहॉक्स टीम में कुछ सर्वश्रेष्ठ भारतीय खिलाड़ी और अनुभवी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी शामिल हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा के पास अपनी आगामी शीर्षकहीन फिल्म 'वीडी-12', रोमांटिक कॉमेडी 'खुशी' और सैन्य एक्शन फिल्म 'जन गण मन' के साथ बहुत कुछ है.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:Vijay Deverakonda Free Trip: 100 लोगों को फ्री में मनाली ले जाएंगे 'लाइगर' तो देर किस बात की, यहां भरें फॉर्म

Last Updated :Jan 25, 2023, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details