दिल्ली

delhi

इस फुल ऑफ एक्शन फिल्म में बनी विद्युत जामवाल-जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी, शूटिंग शुरू

By

Published : Oct 20, 2022, 11:54 AM IST

बॉलीवुड में पहली बार विद्युत जामवाल और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म का एलान हुआ है. इस जोड़ी को इस फुल ऑफ एक्शन में एक साथ देखा जाएगा.

इस फुल ऑफ एक्शन
इस फुल ऑफ एक्शन

हैदराबाद : 'कमांडो' फेम एक्टर विद्युत जामवाल और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस जकैलीन फर्नांडिस पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में धमाल करने जा रहे हैं. विद्युत और जैकलीन ने अपनी पहली और फुल ऑफ एक्शन फिल्म क्रैक की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बाबत विद्युत और जैकलीन ने फिल्म के सेट से तस्वीर भी साझा की है. इसके अलावा फिल्म क्रैक में एक्टर अर्जुन रामापल भी अहम रोल में नजर आएंगे.

'खुदा हाफिज' एक्टर विद्युत ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वह अपनी अगली फिल्म क्रैक की जर्नी के लिए बेहद उत्साहित हैं. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. आदित्य ने भी सोशल मीडिया पर बताया है कि वह एक क्रैक को जाने के लिए दूसरा क्रैक लेते हैं, जीतेगा तो जिएगा कहकर उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

फिल्म के निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीजेड पिक्चर्स हैं. पहली बार विद्युत जामवाल और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी, इससे दर्शकों के बीच अलग उत्साह होने वाला है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, लेकिन फिल्म का नाम अब रिवील किया गया है.

फिल्म की कहानी मुंबई की मलिन बस्तियों से अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स की दुनिया के एक ऐसे शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो जीवन में कुछ करना चाहता है. फिल्म की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो गई है और फिल्म अगले साल यानि 2023 में रिलीज होने जा रही है.

फिल्म में अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल के बीच दमदार एक्शन और स्टंट सीन देखने को मिल सकते हैं.

ये भी पढे़ं : साजिद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, शर्लिन चोपड़ा ने की शो को रोकने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details