दिल्ली

delhi

पत्नी कैटरीना कैफ के प्यार में विक्की कौशल ने भी रखा था करवा चौथ का व्रत, ऐसा रहा एक्सपीरियंस

By

Published : Oct 15, 2022, 10:28 AM IST

एक्टर विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ के प्यार में करवा चौथ पर व्रत रखा था. कैटरीना कैफ ने बताया कैसा रहा था पहले करवा चौथ अनुभव.

कैटरीना
कैटरीना

हैदराबाद : बॉलीवुड का स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस साल अपना पहला करवा चौथ का त्योहार इन्जॉय किया. कपल की करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी और फैंस ने जमकर इन तस्वीरों को लाइक किया था. अब कैटरीना कैफ ने खुलासा किया है कि उनके पति विक्की कौशल ने भी उनके लिए करवा चौथ पर व्रत रखा था.

भूख के मारे हो गई थी कैटरीना की बुरी हालत

कैटरीना कैफ ने बताया कि यह उनका पहला करवा चौथ का व्रत था, जिसका अनुभव उनके लिए बेहद खास रहा. कैटरीना ने कहा, 'शुरुआत से ही मुझे भारतीय संस्कृति ने अपनी ओर खींचा है, करवा चौथ की बात बताऊं तो मुझे नहीं पता था कि मैं भूखी रह पाऊंगी भी या नहीं, मुंबई में चांद निकलने का समय 9.01 मिनट था, इसलिए मैंने खुद को रात 9 बजे तक के लिए मेंटली प्रिपेयर कर लिया था, लेकिन चांद 9.35 मिनट पर निकला. 9 से 9:30 बजे तक मेरे लिए भूखा रहना काफी मुश्किल हो गया था. मुझे वाकई काफी भूख लग रही थी'.

विक्की कौशल ने दिया पत्नी का साथ

कैटरीना के लिए करवा चौथ का व्रत भले ही भारी पड़ा हो, लेकिन इसका एहसास ना हो इसलिए विक्की ने भी पत्नी के प्यार में पूरे दिन भूखे रहे. इस पर कैटरीना ने कहा कि मेरे लिए खास बात यह रही कि विक्की ने मेरे लिए यह किया, मैंने विक्की से कहा था कि वह अकेले व्रत रख लेंगी लेकिन वो नहीं माने, मेरे लिए यह बहुत सम्मान और प्यार की बात थी, इसलिए पहला करवा चौथ का अनुभ मेरे लिए खास रहा.

विक्की-कैटरीना का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना फिल्म 'फोन भूत', सलमान खान संग 'टाइगर 3' और विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' में नजर आएंगी. कैटरीना फिल्म 'जी ले जरा' में भी दिखेंगी. इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अहम किरदार में होंगी. वहीं, विक्की कौशल 'सैम बहादुर' और 'गोविंदा नाम मेरा' दो प्रोजेक्ट्स से जुड़ें हैं.

ये भी पढ़ें : Karwa Chauth 2022, बॉलीवुड एक्ट्रेस का करवा चौथ सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details