दिल्ली

delhi

WATCH: पत्नी कैटरीना कैफ संग विक्की ने देखी 'रॉकी और रानी..', पोस्ट कर बताया कैसी लगी रणवीर-आलिया की फिल्म

By

Published : Jul 26, 2023, 11:13 AM IST

RRKPK : विक्की कौशल स्टार वाइफ कैटरीना कैफ के साथ बीती रात रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर गए थे और अब विक्की कौशल ने बताया है कि उन्हें फिल्म कैसी लगी.

Vicky Kaushal
रॉकी और रानी

मुंबई : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फैमिली और लव ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीती रात प्रीमियर हुआ. रॉकी और रानी के प्रेम कहानी के प्रीमियर पर बॉलीवुड सितारों का मेला लगा. इसमें विक्की कौशल अपनी स्टार वाइफ कैटरीना कैफ के साथ पहुंचे थे. आलिया भट्ट अपने स्टार पति रणबीर कपूर के साथ यहां आई थीं. रणवीर सिंह की पूरी फैमिली को भी फिल्म के प्रीमियर पर देखा गया था. वहीं, गौरी खान, अनन्या पांडे, नेहा धूपिया, सीमा सजदेह समेत कई स्टार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर पहुंचे थे. अब विक्की कौशल ने फिल्म देखने के बाद बताया है कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी है.

विक्की कौशल का पोस्ट

विक्की कौशल ने बताया कैसी है फिल्म?

विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म की तारीफ के पुल बांधे हैं. विक्की कौशल ने लिखा है, इसका एक-एक सीन पसंद आया है, यह एक हार्डकोर बिग स्क्रीन फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है, अपने पार्टनर के साथ इसे देखने जाओ, इसे मिस मत करना, करण जौहर आप एक ट्रू मास्टर हैं, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने शानदार काम किया है, धर्मेंद्र जी और जया मैम और शबाना आजमी मैन का काम भी खूबसूरत लगा, फिल्म के राइटर और इसके मेकर्स को सलाम'.

कब रिलीज होगी फिल्म?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आगामी 28 जुलाई को देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से करण जौहर एक बार फिर फिल्म डायरेक्शन में लौटे हैं.

ये भी पढे़ं : Watch: 'रॉकी और रानी...' के प्रीमियर में बॉलीवुड सितारों का जलवा, ब्लैक में दिखा आलिया-रणबीर का Twin, दीपिका के बिना दिखें रणवीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details