दिल्ली

delhi

Lalbaugcha Raja: गणेश चतुर्थी पर लालबागचा राजा के दर पर लगा मत्था टेकने पहुंचे ये सेलेब्स, 'बप्पा' का लिया आशीर्वाद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 20, 2023, 8:41 PM IST

Lalbaugcha Raja: गणेश चतुर्थी शुरू होने के साथ ही कई बॉलीवुड सितारे मुंबई के लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंच रहे हैं. कार्तिक आर्यन के बाद आज बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, ईशा देओल और अन्य सितारे पूजा करने के लिए पंडाल में पहुंचे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: पूरे देश में 19 सितंबर से धूमधाम से गणपति उत्सव शुरू हो गया है. कई बॉलीवुड हस्तियां अपने परिवार के साथ त्योहार मना रही हैं और तस्वीरें वायरल हो गई हैं. बी टाउन से ईशा देओल, वरुण धवन ने बुधवार को लालबागचा राजा का दर्शन किया. इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं ईशा देओल और वरुण धवन ने इस खास पल की तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस संग भी साझा किया है.

गणेशोत्सव के शुभ अवसर पर, वरुण धवन बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए लालबागचा राजा पहुंचे. वरुण ने बप्पा के साथ की तस्वीरें और वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, 'आज लालबागचा राजा में सबसे अच्छे दर्शन हुए. गणपति बप्पा मोरया.' तस्वीरों में उन्हें येलो कलर के कुर्ता पहने देखा जा सकता है.

वरुण धवन का इंस्टाग्राम पोस्ट

दूसरी ओर, ग्रीन कलर की साड़ी में पंडाल पहुंची ईशा देओल को भी स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लालबागचा का वीडियो पोस्ट किया हैं. उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, 'मैं आज लालबागचा राजा से हम सभी के लिए दिव्य आशीर्वाद मांगने गई थी. श्री गणेशाय नमः.' ग्रीन साड़ी, बालों में गजरा पहने ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कई बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई के सबसे पुराने और सबसे लोकप्रिय गणपति पंडालों में से एक, लालबागचा राजा में पूजा करते हैं. बॉलीवुड का 'शहजादा' कार्तिक आर्यन ने बीते मंगलवार को लालबागचा राजा के दर्शन किए.

यह भी पढ़ें:

WATCH : लालबाग के राजा के चरणों में कार्तिक आर्यन ने टेका माथा, लिया बप्पा का आशीर्वाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details