दिल्ली

delhi

उर्वशी रौतेला की मां ने ऋषभ पंत के लिए की दुआ, यूजर्स बोले- दामाद जी ठीक हो जाएंगे आप टेंशन...

By

Published : Jan 3, 2023, 2:49 PM IST

Rishabh Pant Accident: उर्वशी रौतेला के बाद अब एक्ट्रेस की मां ने ऋषभ पंत के ठीक होने की दुआ मांगी है. इस पर यूजर्स ने उन्हें घेर लिया है. पढ़िए उर्वशी की मां को क्या-क्या बोल रहे हैं यूजर्स.

Urvashi Rautela
उर्वशी रौतेला की मां

हैदराबाद :टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत बीती 30 दिसंबर को भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुए थे. इस हादसे में क्रिकेटर बुरी तरह जख्मी हुए थे और उनका इलाज जारी है. इधर, ऋषभ के फैंस समेत देश और दुनिया के सभी खिलाड़ी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. इस बीच ऋषभ संग सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी बिना नाम लिए ऋषभ के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी थी, जिसपर वह बुरी तरह ट्रोल भी हुई थीं. अब उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने ऋषभ के लिए एक पोस्ट डाला है और उनके जल्द रिकवर होने की प्रार्थना की है. इस पर उर्वशी की मां को भी ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा है और वह फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला की मां का पोस्ट

उर्वशी की मां मीरा रौतेला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए पोस्ट शेयर करती हैं. इस कड़ी में एक्ट्रेस की मां ने किसी भी बात की परवाह किए बिना ऋषभ पंत के नाम भी एक दुआओं भरा पोस्ट शेयर किया है.

पोस्ट शेयर कर मीरा ने लिखा है, 'सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आप का स्वस्थ होकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ, सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें, आप सभी लोग भी प्रार्थना करे'.

क्या-क्या बोल रहे ट्रोलर्स

अब जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स की नजर में उर्वशी रौतेला की मां का यह पोस्ट आया, वे इस पर कमेंटबाजी करने से नहीं चूके. मीरा रौतेला के पोस्ट के बाद यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, सासू मां'. वहीं, एक अन्य यूजर ने मीरा रौतेला को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'ऋषभ भाई की सलामती के लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया'.

एक यूजर ने लिखा है, 'दामाद जी ठीक हो जाएंगे आप टेंशन मत लो'. एक यूजर ने तो हद ही कर दी और लिखा है, 'अपनी असली इंस्टा आईडी से सोशल मीडिया पर आओ उर्वशी', एक ने लिखा है, 'दामाद जी लिखना भूल गईं आप'.

एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, 'अब ऋषभ भईया जल्दी ठीक हो जाएंगे , क्योंकि उनकी सांसू मां ने आशीर्वाद दे दिया है'. एक ने लिखा है, 'आपके दामाद बिल्कुल फिट हैं अब'. एक ने लिखा है, 'ये अकाउंट उर्वशी मैम चलाती हैं भगवान भाई को जल्दी स्वस्थ करें'.

ये भी पढे़ं : ऋषभ पंत के ठीक होने की उर्वशी रौतेला ने मांगी दुआ, भड़के यूजर्स बोले- 'नागिन' तुम्हारी वजह से....

ABOUT THE AUTHOR

...view details