दिल्ली

delhi

'कांस 2022' के बीच उर्वशी रौतेला की नई फिल्म का एलान, बेबी बंप को शूट करती दिख रहीं एक्ट्रेस

By

Published : May 23, 2022, 3:20 PM IST

Updated : May 23, 2022, 4:58 PM IST

'कांस फिल्म फेस्टिवल 2022' में गईं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है. इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है. देखें.

उर्वशी रौतेला की नई फिल्म का पोस्टर  , urvashi rautela upcoming movie poster
उर्वशी रौतेला की नई फिल्म का पोस्टर , urvashi rautela upcoming movie poster

हैदराबाद :बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फ्रांस में 'कांस फिल्म फेस्टिवल 2022' में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है. इस बात की खुशखबरी एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी है.

'सिंह साहब दी ग्रेट' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उर्वशी की नई फिल्म का नाम 'नॉट योर बेबी' है. पोस्टर में उर्वशी पिंक कपड़ों में हाथ में गन लिए खड़ी हैं और वह प्रेग्नेंट हैं. उर्वशी ने गन को अपने बेबी बंप पर लगाया हुआ है.

उर्वशी रौतेला

इस फिल्म का टाइटल और पोस्टर बताता है कि कहानी के हिसाब से उर्वशी एक ऐसी लड़की का किरदार करने जा रही हैं...जो पार्टनर से प्रेग्नेंट हो गई हैं...और वह बच्चे को स्वीकार करने से इंकार कर रहा है...इसके बाद उर्वशी अपने किरदार के मुताबिक बेबी बंप पर गन रख यह दर्शा रही हैं...अगर यह बच्चा उनके पार्टनर का नहीं है...तो वह इसे मार देंगी.'

पोस्टर से अभी इतनी ही कहानी बयां होती है. इस फिल्म को कृष्णा प्रसाद डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के निर्माता मीरा रौतेला (उर्वशी रौतेला की मां), राज सूरी और विपिन एस जैन हैं.

बता दें, उर्वशी रौतेला इन दिनों 'कांस फिल्म फेस्टिवल 2022' में अपना जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां से अपने कई लुक सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

ये भी पढे़ं :लंदन की सड़कों पर ड्रामेटिक हुईं सारा अली खान, देखें एक्ट्रेस की अतरंगी तस्वीरें

Last Updated : May 23, 2022, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details