दिल्ली

delhi

WATCH: यूके पीएम ऋषि सुनक से ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की मुलाकात, एक्ट्रेस बोलीं- सुधा मूर्ति मेरी हीरो, लेकिन उनके दामाद...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 27, 2023, 4:28 PM IST

Updated : Sep 27, 2023, 5:00 PM IST

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी-एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने लंदन में यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात की. ट्विंकल ने इस खास मुलाकात की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: राइटर से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना ने लंदन में हाल ही में हुए एक इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने टीचर और राइटर सुधा मूर्ति की जमकर तारीफ की. वीडियो में सुधा के दामाद और ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान ट्विंकल ने पीएम के साथ सेल्फी भी क्लिक की है, जिसमें उनके पति-एक्टर अक्षय कुमार भी पोज देते दिख रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लंदन के एक इवेंट का वीडियो साझा किया है और कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'चाहे मुझे हील्स पहनना और सजना-संवरना उतना ही नापसंद हो, लेकिन यह शाम सभी क्षतिग्रस्त पैर की उंगलियों के लायक थी. सुधा मूर्ति मेरी हीरो बनी हुई हैं, लेकिन उनके दामाद, प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मिलना बहुत अच्छा था. साथ ही गाने भी चल रहे थे. एंड्रिया बोसेली, अनु हिंदुजा और द ओडब्ल्यूओ लंदन को बधाई.'

यह वीडियो इटालियन टेनर एंड्रिया बोसेली का है, जहां ट्विंकस खन्ना अपने हसबैंड अक्षय कुमार के साथ पहुंची थीं. वीडियो में ट्विंकल ने अपनी और अक्षय की पीएम ऋषि सुनक संग पोज देते हुए एक तस्वीर भी शामिल की है. तस्वीर में अक्षय जहां सूट पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं, ट्विंकल स्कर्ट-टॉप में दिख रही हैं. उन्होंने अपने आउटफिट को टाइगर प्रिंटेड श्रग से पेयर किया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Sep 27, 2023, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details