दिल्ली

delhi

Tunisha sharma Death Case: एक दिन और बढ़ाई गई शीजान खान की पुलिस कस्टडी

By

Published : Dec 30, 2022, 7:35 PM IST

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की (Tunisha sharma Death Case) डेथ केस को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार आरोपी शीजान खान की पुलिस कस्टडी को कोर्ट ने एक और दिन के लिए बढ़ा दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पालघर: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के (Tunisha sharma Death Case) आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान की पुलिस हिरासत शुक्रवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने एक दिन के लिए और बढ़ा दी है. आरोपी खान का पहले का रिमांड समाप्त होने के बाद उसे महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई की अदालत में पेश किया गया, जहां पुलिस ने अदालत से कहा कि शर्मा की मां द्वारा लगाए गए नए आरोपों की जांच के लिए उसे और समय चाहिए.

बता दें कि तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान पर आरोप लगाया है कि खान ने उनकी बेटी (Sheezan Khan police custody) को एक टीवी शो के सेट पर थप्पड़ मारा था. उनकी मां ने दावा किया कि वह शर्मा को उर्दू पढ़ा रहा था और चाहता था कि वह हिजाब पहने. अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में खान (27) को पालघर जिले की वालिव पुलिस ने 26 दिसंबर को गिरफ्तार किया था.

टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में (Sheezan Khan police custody extended) अभिनय कर रहीं 21 वर्षीय शर्मा 25 दिसंबर को वसई के पास शो के सेट पर वॉशरूम में फांसी पर लटकी मिली थीं. शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया है. तुनिषा शर्मा की मां का कहना है कि, शीजान खान संग ब्रेकअप की वजह से उनकी बेटी ने बड़ा कदम उठाया.

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले ही तुनिषा और शीजान रिलेशनशिप में आए थे. उनकी मां का आरोप है कि शीजान कई और लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में था, इसलिए उसने अचानक तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. इस वजह से तुनिषा काफी परेशान रहने लगी थी और उसने बड़ा कदम उठा लिया. जानकारी के अनुसार पुलिस ने तुनिषा की मां के साथ ही मामा का भी बयान दर्ज किया है. गौरतलब है कि पुलिस ने मामले में गंभीरता से तहकीकात करते हुए शीजान के फोन से 300 पेजों की चैट्स खंगाली है. वहीं, तुनिषा का फोन भी अनलॉक हो गया है. इस मामले में शीजान की पूर्व गर्लफ्रेंड का भी नाम सामने आ रहा है.

यह भी पढ़ें:KBC 14: इस 'खूबसूरत प्रॉब्लम' से जूझ रहे हैं विक्की कौशल, सुनकर हैरत में पड़ गए बिग बी

ABOUT THE AUTHOR

...view details