दिल्ली

delhi

Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान की जमानत याचिका रद्द, एक्टर की बहन का पोस्ट, बोली- सब्र करो

By

Published : Jan 13, 2023, 5:37 PM IST

तुनिषा शर्मा के मौत के मामले में शीजान खान की जमानत याचिका पर आज (13 जनवरी, शुक्रवार को) सुनवाई हुई. कोर्ट की सुनवाई से पहले शीजान की बहन फलक नाज ने एक पोस्ट शेयर किया था.

Sheezan Khan and Falak Naaz (Design photo- Social Media)
शीजान खान और फलक नाज (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई:तुनिषा शर्मा डेथ केस में शुक्रवार (13 जनवरी) को महाराष्ट्र की एक अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका रद्द कर दी है. वसई कोर्ट ने माना है कि शीजान और तुनिषा रिलेशनशिप में थे. कोर्ट ने यह भी माना कि ब्रेकअप के बाद से तुनिषा तनाव में थी. ऐसे में कोर्ट ने जांच प्रभावित ना हो, इसलिए एक्टर की जमानत याचिका खारिज कर दी. शीजान न्यायिक हिरासत में है. वहीं, शीजान खान की बहन फलक नाज भाई शीजान के समर्थन में सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इस कड़ी में फलक ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई और अली बाबा के अभिनेता शीजान खान के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें फलक ने सब्र रखने की बात कही है. साथ ही फलक ने तुनिषा की मां पर निशाना भी साधा है.

फलक नाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई शीजान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमेशा उसके साथ मजबूत बनकर खड़ा रहा, चाहे कुछ भी हो. बेशक अल्लाह सबकी नियत से वाकीफ है. सब्र.' फलक के इस पोस्ट करने के बाद फलक के कई दोस्त और फैंस ने शीजान के प्रति समर्थन व्यक्त किया है. बता दें कि 2 दिन पहले भी फलक ने अपने भाई-बहन के बचपन की फोटो शेयर की थी और कैप्शन में 'सब्र' लिखा था. फलक नाज ने यह पोस्ट अपने भाई शीजान खान की जमानत याचिका की सुनवाई से ठीक पहले किया था.

बता दें कि 9 जनवरी को कोर्ट में शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे 11 जनवरी तक टाल दिया गया था. 11 जनवरी को इस मामले की सुनवाई हुई. इस मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा और 13 जनवरी की तारीख नियत की थी. अब कोर्ट आज (13 जनवरी, शुक्रवार को) इस मामले पर शीजान की जमानत याचिका रद्द कर दी है.

शीजान के वकील का दावा
इस केस में एक नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि तुनिषा अली नाम के एक शख्स के साथ संपर्क में थी. दोनों की पहचान डेटिंग ऐप पर हुई थी. शीजान के वकील ने दावा किया है कि खुदकुशी से 15 मिनट पहले तुनिषा ने अली से वीडियो कॉल पर बात की थी. इसी बीच तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने अली को तुनिषा का जिम ट्रेनर बताया और कहा कि वो बस दोस्त थे.

यह भी पढ़ें:Tunisha sharma Death case: शीजान की बहनों का दावा- शूटिंग नहीं करना चाहती थी तुनिषा...जबरदस्ती करवाया गया काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details