दिल्ली

delhi

Nikamma Trailer OUT: 'निकम्मा' के ट्रेलर में दिखा प्यार, परिवार और एक्शन

By

Published : May 17, 2022, 1:31 PM IST

Updated : May 17, 2022, 1:45 PM IST

बॉलीवुड की एक्शन ड्रामा फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma Film) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सोनी पिक्चर्स फिल्म्स और सब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सुनील ग्रोवर, समीर सोनी नजर आएंगे. वहीं, लीड रोल में एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और एक्ट्रेस शिर्ली सेटिया नजर आएंगे.

etv bharat
Film Nikamma Trailor OUT

हैदराबादःसब्बीर खान के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma Film) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सोनी पिक्चर्स फिल्म्स ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए शानदार सा कैप्शन दिया है. बॉलीवुड एक्टर अभिमन्यु दस्सानी और शिर्ली सेटिया स्टारर फिल्म 'निकम्मा' 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में सुनील ग्रोवर, समीर सोनी भी अहम रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- 'मजाक' को लेकर मुश्किल में 'लाफ्टर क्वीन', केस दर्ज

बता दें कि, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा प्यार, परिवार, एक्शन, और मनोरंजन का लगेगा तड़का जब आएगा हमारा 'निकम्मा'. गौरतलब है कि सोनी पिक्चर्स फिल्म्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट 17 जून 2022 की घोषणा की थी. सोनी पिक्चर ने कैप्शन दुश्मनों को याद आएगी उनकी अम्मा, जब सामने होगा हमारा निकम्मा' दिया था. ट्रेलर में दमदार एक्शन की झलक देखने को मिल रही है.

वहीं, शिल्पा ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा निकम्मा होना कला है? माई फूट! अब देखो ये अवनी कैसे लगाती है इसकी वाट! शिल्पा शेट्टी फिल्म में सुपरवुमन की रोल में दिखाई दे रही हैं. खास बात है कि फिल्म 'निकम्मा' के जरिए एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.
Last Updated : May 17, 2022, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details