दिल्ली

delhi

अभिषेक-ऐश ने बेटी आराध्या बच्चन को विश किया बर्थडे, कपल ने 'लिटिल प्रिंसेस' पर लुटाया खूब प्यार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 9:41 AM IST

Updated : Nov 17, 2023, 9:57 AM IST

Aaradhya Bachchan Birthday : अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी इकलौती बेटी आराध्या बच्चन को उनके 12वें जन्मदिन पर ढेर सारे आशीर्वाद के साथ विश किया है. साथ ही कपल ने आराध्या के बचपन की क्यूट तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Aaradhya
आराध्या बच्चन

मुंबई :बॉलीवुड का बच्चन परिवार बेहद खुशी के दौर में हैं, क्योंकि बच्चन परिवार की पोती आराध्या बच्चन का बर्थडे है. जी हां, बीती 16 नवंबर को आराध्या बच्चन 12 साल की हो गई हैं. इस खुशी के मौके पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी इकलौती लाडली आराध्या पर खूब प्यार लुटाया है और उन्हें जन्मदिन पर ढेर सारा आशीर्वाद दिया है. अभिषेक और ऐश ने बीती रात अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन विश किया. अभिषेक ने बेटी आराध्या के बचपन की क्यूट तस्वीर शेयर की है और वहीं ऐश ने भी अपनी लाडो के बर्थडे पर खूब प्यार लुटाया है. आराध्या का जन्मदिन बीती 16 नवंबर को था.

जूनियर बच्चन ने लुटाया बेटी पर प्यार

वहीं, अभिषेक बच्चन ने अपनी परी आराध्या के बर्थडे पर उनके साथ एक खूबसूरत और अडोरेबल तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया है. जूनियर बच्चन ने लिखा है, मेरी लिटिल प्रिंसेस को जन्मदिन मुबारक, मैं आपको खूब प्यार करता हूं'. वहीं, अभिषेक के इस पोस्ट पर उनकी बहन श्वेता बच्चन ने लाइक का बटन दबाया है और दो ब्लैक हार्ट इमोजी शेयर किए हैं, लेकिन श्वेता ने भाभी ऐश के बर्थडे पोस्ट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. फराह खान, नील नीतिन मुकेश, ईशा देओल, अथिया शेट्टी, सोनू सूद, कुणाल कपूर और सोनाली बेंद्रे समेत कई स्टार्स ने आराध्या को बर्थडे विश किया है.

सिर्फ बेटी के लिए जी रहीं हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने बेटी के बर्थडे पर एक प्यारा सा बर्थडे पोस्ट किया है. इस पोस्ट में ऐश ने बेटी के लिए ढेर सारे रेड हार्ट इमोजी के साथ उन्हें खूब प्यार दिया है. ऐश ने लिखा है, मैं आपको बेइंतहा बिना शर्त प्यार करती हूं, एंजल से खूबसूरत मेरी आराध्या हमेशा खुश रहो, आप मेरी जिंदगी की सबसे अहम हिस्सा हो, मैं आपके लिए ली जी रही हूं, मेरी आत्मा आपके लिए है, आपको 12वां जन्मदिन मुबारक हो, आप पर भगवान का आशीर्वाद हमेशा बना रहे, आपको होने के लिए धन्यवाद, कीमती तोहफा, मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं, आपसे सबसे अच्छी हैं '.

बता दें, ऐश के बेटी के लिए इस बर्थडे पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा, ईशा देओल, सोनल चौहान और कई फैंस ने लाइक का बटन दबाकर आराध्या को बर्थडे विश किया है. बता दें, ऐश और अभिषेक ने साल 2007 में शादी रचाई थी और वहीं शादी के 4 साल बाद साल 2011 में आराध्या ने बच्चन फैमिली में जन्म लिया था.

ये भी पढे़ं :KBC 15: जूनियन बच्चन ने खोला राज, बताया- मूवी नाइट के दौरान Bachchan Family में होता है क्या?
Last Updated : Nov 17, 2023, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details