दिल्ली

delhi

Chandrayaan 3 की Live लैंडिंग देखने को बेताब हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, बोलीं- नहीं हो रहा एक पल का भी इंतजार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 23, 2023, 5:26 PM IST

Chandrayaan 3 के Landing मिशन को लेकर अब धड़कनें और भी तेज होती जा रही है. अब बॉलीवुड स्टार्स भी इस कामयाबी को अपनी आंखों से देखने के लिए बेताब हैं.

Chandrayaan 3
चंद्रयान 3

हैदराबाद : फिल्म गदर 2 का दमदार डायलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा. यह डायलॉग आज 23 अगस्त को देशवासियों की रगों में दौड़ रहा है और जब तक दौड़ता रहेगा तब चंद्रयान 3 के लैंडर विक्रम की सफल लैंडिंग नहीं हो जाती है. पूरी दुनिया भारत के भावी अंतरिक्ष केंद्र इसरो (ISRO) के इस अविश्वसनिय मिशन पर नजर गाड़े बैठी है. इधर, हिंदुस्तानियों की एक्साइटमेंट का पारा हाई होता जा रहा है. वहीं, हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा समेत इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के स्टार इस मिशन की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए तैयार बैठे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड हसीनाएं भी इस मिशन के प्रति अपनी इच्छा और एक्साइटमेंट नहीं छिपा पाई हैं और उनका कहना है कि वह घर पर बैठकर मिशन की कामयाबी को अपनी आंखों में कैद करेंगी.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को फैंस साझा करती रहती हैं. वहीं, राजनीतिक सवालों से दूर करीना देश के अचीवमेंट का खुलकर जश्न मनाती हैं और अब करीना ने कहा है कि वह चंद्रयान 3 की लाइव लैंडिंग देखने जा रही हैं. करीना ने कहा है कि वह अपने दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर अली खान संग चंद्रयान 3 के लैंडर विक्रम की लाइव लैंडिंग देखेंगी.

करीना कपूर खान का पोस्ट

कृति सेनन

वहीं, बॉलीवुड की 'परम सुंदरी' और 'आदिपुरुष' की एक्ट्रेस कृति सेनन भी चंद्रयान 3 के लैंडिंग मिशन को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं और वह भी भारत के इस गौरवशाली मिशन की लाइव लैंडिंग देखने को बेकरार हुईं जा रही हैं. एक इंटरव्यू में कहा है, 'यह हमारे लिए एक ऐतिहासिक पल होने जा रहा है, हर भारतीय के लिए यह एक गर्व का क्षण है, मुझे बहुत गर्व है कि आज हमारा चंद्रयान 3 अपने मिशन को पूरा कर दुनियाभर में अपना झंडा गाड़ देगा, मुझसे अब घर जाने का भी इंतजार नहीं हो रहा है, क्योंकि मैं तो लैंडिंग का पूरा लाइव देखने जा रही हूं, अब हमारी नजर हमारे चंद्रयान 3 पर ही टिकी हुई हैं.

ये भी पढे़ं : Chandrayaan 3 की सक्सेस से पहले वर्ल्ड फेमस रेसलर जॉन सीना ने लहराया तिरंगा, बिग बी और कृति सेनन भी हैं एक्साइटेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details