दिल्ली

delhi

Prabhas : इतने करोड़ में बिके 'बाहुबली' स्टार प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' के थिएट्रिकल राइट्स, जानकर रह जाएंगे दंग

By

Published : May 29, 2023, 12:57 PM IST

प्रभास की आगामी फिल्म स्पिरिट के तेलुगु थियेट्रीकल राइट्स पीपल मीडिया फेक्ट्री के द्वारा 170 करोड़ रुपये में खरीद लिए गए हैं. यह फिल्म डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी निर्देशित करेंगे.

theatrical rights of spirit
प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' के तेलुगु थियेट्रिकल राइट्स पीपल मीडिया फेक्ट्री को बेचे

हैदराबाद: 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी के साथ प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' कथित तौर पर सितंबर में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. चर्चा है कि प्रभास, जो अपने बैनर यूवी क्रिएशंस के तहत फिल्म का सह-निर्माण करने वाले थे, अब ऐसा नहीं करेंगे. तो जाहिर है, पीपल मीडिया फैक्ट्री फिल्म के सह-निर्माता के रूप में बोर्ड पर है. इस फिल्म में प्रभास एक क्रूर पुलिस वाले की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

प्रभास फिलहाल अपनी फिल्में 'सालार' और 'राजा डीलक्स' की शूटिंग में बिजी है. सालार एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें प्रभास के साथ ही प्रथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू की महत्वपूर्ण भूमिका है. वहीं 'राजा डीलक्स' भी प्रभास की पाईपलाइन में है, जो कि अक्टूबर में दशहरा पर रिलीज होने वाली है. राजा डीलक्स की शूटिंग पहले से ही चल रही है और इसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. ऐसी खबरें हैं कि यह फिल्म राजा डीलक्स नाम के थिएटर के इर्द-गिर्द घूमती एक हॉरर कॉमेडी है. लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

इसके अलावा प्रभास अभिनीत ओम राउत की आदिपुरुष भी रिलीज के लिये तैयार है. इसकी कहानी रामायण पर आधारित है जिसमें प्रभास के साथ ही सनी सिंह, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में होंगे. यह फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. भारत में रिलीज होने से पहले फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 13 जून को न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फेस्टिवल में होगा. यह फेस्टिवल 7 से 18 जून तक चलेगा.

यह भी पढ़ें:Jai Shri Ram Song Out: प्रभास-कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' का सॉन्ग 'जय श्री राम' आउट, गाना सुन गदगद हो जाएगा मन

ABOUT THE AUTHOR

...view details