दिल्ली

delhi

Tanushree Dutta: 'तुम्हारी वजह से मेरी शादी नहीं हुई', राखी सावंत पर बरसीं तनुश्री दत्ता, एक्ट्रेस ने किया आदिल को सपोर्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 22, 2023, 11:06 AM IST

Tanushree Dutta On Rakhi Dutta: फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है. खासकर जब से आदिल और राखी अलग हुए हैं तब से राखी के विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने राखी के उपर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं.

Tanushree on Rakhi Sawant
तनुश्री दत्ता ने राखी पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई:कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत और एक्स हसबैंड आदिल का तलाक होने के बाद से राखी किसी न किसी विवाद में उलझ ही जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का झगड़ा लंबे मीडिया ट्रायल में बदल गया है. वे लगातार मीडिया के सामने आकर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. नई प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आदिल के समर्थन में सामने आईं और राखी पर कुछ और चौंकाने वाले आरोप लगाए.

2018 में, राखी ने 5-6 प्रेस कॉन्फ्रेंस किए थे जहां उसने मेरे बारे में बुरे वीडियो बनाए. मी टू मूवमेंट के दौरान उन्होंने मेरा साथ देने की बजाय मुझे सबके सामने बदनाम किया. बाद में मुझे पता चला कि राखी को ये वीडियो बनाने के लिए पैसे दिए गए थे. उन्होंने मुझ पर ऐसे ओछे आरोप लगाए थे.' मैं पहले से ही बहुत परेशानी में थी और राखी ने मेरे लिए इसे और भी बदतर बना दिया. मैं उससे लड़ना नहीं चाहती था, उसने मुझे उसी तरह निशाना बनाया जैसे वह आदिल और राजश्री को बना रही थी. मैं सदमे में रह गया था और इससे बाहर आने में मुझे एक महीने से ज्यादा का समय लग गया.'

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर लगाए गंभीर आरोप

राखी एक पैथोलॉजिकल झूठी है, मैं पूरी दुनिया को बताना चाहती हूं. वह लगातार झूठ बोलती रहती है. वह हर समय नए-नए झूठ के बारे में सोचती रहती है. राखी ने ऐसा कई लोगों के साथ किया है. ऐसे व्यक्ति से कोई कैसे लड़ सकता है जो इतना अपमानजनक हो? आदिल ने आगे कहा, 'राखी अपने फायदे के लिए ये विवाद खड़ा करती है. वह अपने झूठ के साथ लोगों और लोगों के देखने के लिए ऐसे एपिसोड बनाती है, चाहे वह राजश्री को मेरी गर्लफ्रेंड कहना हो, उसके पार्लर पर फर्जी आरोप लगाना हो और भी बहुत कुछ'.

आदिल ने आगे बताया कि राखी अपने जीवन में छठे आदमी को फंसाने की योजना बना रही है. उन्होंने कहा, 'राखी की 5 शादियां ही झूठ हैं, उनके मुताबिक पांचवीं शादी मुझसे हुई थी और ये भी नहीं चली. उन्होंने अपने छठे लक्ष्य की योजना बनाना शुरू कर दिया है, मेरे पास ऐसे वीडियो आए हैं जहां उन्होंने अपनी नई शादी के बारे में बात की है. तनुश्री आगे कहती हैं, 'राखी को किसी तरह की साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम है, उसे पुरुषों में नहीं बल्कि उनके पैसों में दिलचस्पी है'.

आदिल ने आगे बताया कि कैसे राखी ने पैसों के लिए अपनी मां का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा, 'राखी के लिए तो उनकी मां भी एक इन्वेस्टमेंट बैंक थीं. वह लगातार अपनी मां के नाम पर ज्यादा से ज्यादा पैसे मांगती रहती थीं. वह अपनी मां के कैंसर के इलाज, दवाओं, बिलों और हर चीज के लिए पैसे मांगती रहती थीं. इसके बाद भी मुझे जेल में डालकर वह मुझसे पैसे मांगती रही'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details