दिल्ली

delhi

Tahira Kashyap: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने किया महिला पहलवानों का समर्थन, देखें इमोशनल वीडियो

By

Published : Jun 2, 2023, 5:29 PM IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी-फिल्म मेकर ताहिरा कश्यप ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के प्रोटेस्ट का समर्थन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है.

Tahira Kashyap
ताहिरा कश्यप

नई दिल्ली: देश के पहलवानों के समर्थन में खिलाड़ियों के साथ साथ कई बॉलीवुड के फिल्म कलाकार और टीवी स्टार भी धीरे-धीरे समर्थन में आगे आ रहे हैं. 1983 का विश्वकप जीतने वाले खिलाड़ियों के साथ इस फेहरिस्त में अब हिंदी फिल्मों के अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्म मेकर ताहिरा कश्यप भी शामिल हो गयी हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का यह इमोशनल वीडियो मैसेज आप भी सुन सकते हैं.

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के प्रोटेस्ट के समर्थन में अपनी बात रखते हुए कविता के माध्यम से निशाना साधा है. आयुष्मान खुराना की पत्नी ने अपनी लिखी हुई एख कविता पढ़ी है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने महिला पहलवानों के विरोध-प्रदर्शन अलग अंदाज में समर्थन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा है. अंग्रेजी में कविता सुनाते हुए अपनी भावनाओं को प्रदर्शित किया है.

ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते करते हुए कहा, 'पेपर्स सौंपने और फिर शर्म से पीछे हटने के लिए संघर्ष कर रही हमारी महिला पहलवानों की सुर्खियों ने खेल को बदल दिया. उन्होंने कभी अपनी बेटी और बेटे के बीच फर्क नहीं किया है. अब पड़क पर उन पहलवानों को देख रहे हैं, जिन्हें नेशनल हीरो के रूप में एड्रेस करती हैं.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details