दिल्ली

delhi

बर्थडे पर पाक SC की तारीफ कर फंसीं स्वरा भास्कर, यूजर बोला- मैडम जी लाहौर छोड़कर आऊं?

By

Published : Apr 9, 2022, 1:13 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 1:19 PM IST

स्वरा ने पड़ोसी मुल्क में सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले की तारीफ की है, जिसमें पाकिस्तान में चल रही सियासी जंग के बीच उसने (सुप्रीम कोर्ट) नेशनल असेंबली को बहाल करने का आदेश दिया था. स्वरा ने पाक सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की तारीफ में एक ट्वीट किया है.

swara bhaskar
स्वरा भास्कर

हैदराबाद : अपने बयानों से अकसर सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस बार एक्ट्रेस पाकिस्तान पर प्रतिक्रिया देकर फंस गई हैं. दरअसल, स्वरा ने पड़ोसी मुल्क में सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले की तारीफ की है, जिसमें पाकिस्तान में चल रही सियासी जंग के बीच उसने (सुप्रीम कोर्ट) नेशनल असेंबली को बहाल करने का आदेश दिया था. स्वरा ने पाक सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की तारीफ में एक ट्वीट किया है. अब यूजर्स ने एक्ट्रेस की इस प्रतिक्रिया पर उन्हें आड़े हाथ लेकर, नसीहत दे डाली है.

पाकिस्तान में क्या है बवाल?

बता दें, पाकिस्तान में सत्ता को लेकर सियासी जंग छिड़ी हुई है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल असेंबली के डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी द्वारा विपक्ष के अविश्वात प्रस्ताव को बिना मतदान कराए खारिज करने पर असेंबली भंग करने को असंवैधानिक करार दिया था. स्वरा ने पाक सुप्रीम कोर्ट के इसी फैसले की सराहना की है.

क्या बोलीं स्वरा भास्कर ?

स्वरा भास्कर ने पाक सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर एक ट्वीट कर लिखा है, 'सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से पता चलता है कि यह पाक आवाम के साथ है ना कि सरकार'. स्वरा का यह ट्वीट देशवासियों को चुभ गया है और वे अब एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

यूजर्स का फूटा गुस्सा

एक महिला यूजर लिखती हैं, 'आपको बहुत पता है, कौनसा कोर्ट किसके लिए काम करता है, वैसे आप कब जा रही हो पड़ोसी देश, क्या खान ने टिकट भेजा दिया है ?

एक यूजर ने लिखा है, 'चली क्यों नहीं जाती हो आप? कुछ समय वहां जाकर तो गुजारो, फिर बात करते हैं.'

एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'तो आप पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती हो, यहां क्यों परेशान हो रही हैं, मोदी दी जाएंगे, तो योगी जी आ जाएंगे, लेकिन तुम्हारा दर्द नहीं कम होगा'.

एक अन्य यूजर लिखता है, 'मैडम जी आपको लाहौर छोड़कर आऊं क्या? इस पर स्वरा ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा है, 'नहीं दो बार जा चुकी हूैं'.

स्वरा का बर्थडे?

बता दें, स्वरा भास्कर शनिवार (9 अप्रैल) अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयों का तांता लगा हुआ है.

ये भी पढे़ं : सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर में चोरी, करोड़ों रुपये का माल लूटकर चोर फरार

Last Updated : Apr 9, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details