दिल्ली

delhi

Sussanne Khan : ऋतिक रोशन को छोड़ बॉयफ्रेंड संग यहां इन्जॉय कर रहीं सुजैन खान, तस्वीरें देख भड़के एक्टर के फैंस

By

Published : Jun 27, 2023, 3:39 PM IST

Updated : Jun 27, 2023, 3:57 PM IST

Sussanne Khan : ऋतिक रोशन से तलाक लेने के बाद सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस देश में वेकेशन पर इन्जॉय कर रही हैं. अब ऋतिक के फैंस सुजैन खान पर जमकर बरस रहे हैं.

Sussanne Khan
ऋतिक रोशन

मुंबई :बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ अपने बॉयफ्रेंड अर्सलन गोनी संग मेक्सिको में समर वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं. सुजैन खान बीते दिनों से यहां पर हैं और सोशल मीडिया पर लगातर अपने वेकेशन से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. अब सुजैन ने बॉयफ्रेंड और दोस्तों संग घूमने का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में यादगार तस्वीरें भी हैं. वहीं, इस वीडियो में सुजैन और अर्सलन की कई रोमांटिक और हॉट तस्वीरें भी हैं.

सुजैन खान के इस वीडियो को शेयर करते ही, सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के फैंस भड़क उठे हैं और सुजैन के एक्टर को डंप करने पर अनाप-शनाप बोल रहे हैं. वेकेशन से इस वीडियो को शेयर कर सुजैन खान ने लिखा है, सनशाइन, खुशी, अनंत यादें मेरे खास लोगों के साथ, थैंक्यू लॉस कबोस इस लाइफ के लिए'.

सुजैन खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपने बॉयफ्रेंड अर्सलन के बेहद करीब हैं और लाइफ के दूसरे पार्ट को खूबसूरती से जी रही हैं. इन ट्रिप पर वह अपने कुछ खास दोस्तों को भी लेकर गई हैं.

वहीं, सुजैन खान ब्लैक बिकिनी में बेहद सुंदर दिख रही हैं. अर्सलन के बारे में बता दें वह एक एक्टर हैं और अभी भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें मिस्ट्री मैन (2016) और जिया ओ जिया (2017) शामिल है.

ऋतिक रोशन के फैंस भड़के

सुजैन खान को अर्सलन के साथ देख ऋतिक रोशन के फैंस का पारा हाई हो रहा है. एक फैन ने लिखा है, ऋतिक रोशन से जैसे स्टार को डंप करके इस छपरी के साथ घूम रही हो'. एक दूसरे फैन ने लिखा है, ऋतिक रोशन के पैसे पर ऐसे लड़के के साथ घूम रही हो'. अन्य ने लिखा है, छी...कितना गंदा बीएफ है'. ऋतिक रोशन के कई फैंस हैं जो सुजैन खान की च्वॉइस को बद से बदतर बता रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Hrithik-Saba : काले-पीले आउटफिट में खूब जंची ऋतिक रोशन-सबा आजाद की जोड़ी, तस्वीरों पर लिखा 'Big Yellow Taxi'
Last Updated : Jun 27, 2023, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details