दिल्ली

delhi

सुष्मिता सेन ने इला अरुण पर कही ये बड़ी बात, बोलीं- वो 'आर्या-3' का ...

By IANS

Published : Nov 2, 2023, 11:02 PM IST

Sushmita Sen On Ila Arun : सुपरहिट स्ट्रीमिंग शो 'आर्या' के तीसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिग्गज एक्ट्रेस इला अरुण को लेकर बड़ी बात कही है. यहां जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं. अपने सुपरहिट स्ट्रीमिंग शो 'आर्या' के तीसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक्ट्रेस इला अरुण को लेकर बात की. सीरीज में इला का नया किरदार नलिनी आर्या के मुख्य किरदार में से एक है, जिसे एक्ट्रेस ने परफेक्ट काउंटर पार्ट बताया है. 'आर्या' के सीजन 3 में नलिनी और आर्या आमने-सामने हैं और इससे पूरा का पूरा खेल बदलता नजर आएगा.

इला के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा 'आर्या' के अपकमिंग सीजन में इला अरुण के साथ काम करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है'. 'उनकी प्रतिभा न केवल उनके चरित्र में गहराई जोड़ती है बल्कि सीरीज को एक नए स्तर पर ले जाती है'. सुष्मिता ने आगे कहा कि 'इला जी एक असाधारण अभिनेत्री हैं और नलिनी का उनका चित्रण बेहद शानदार है'. उन्होंने आगे कहा 'आर्या' के रूप में मुझे स्क्रीन पर अलग-अलग चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन इला जी के चरित्र का सामना करना एक अलग स्तर पर है'. 'वह 'आर्या' के लिए परफेक्ट काउंटरपार्ट हैं और ताकत हैं'.

सुष्मिता सेन ने आगे कहा ' मैंने जितने भी लोगों के साथ काम किया है, उनमें से वह सशक्त एक्टर्स में से एक हैं. आर्या के सीजन 3 में इला जी का कभी न देखा गया लुक सामने आएगा, मैं उनके साथ दोबारा सेट पर वापस आने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं और उनके साथ दोबारा आने का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती'. राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित, अमिता माधवनी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित 'आर्या 3' कल से (3 नवंबर) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें:सुष्मिता सेन ने 'Taali' के लिए जीता 'टैलेंट ट्रैक OTT स्टार ऑफ द ईयर' अवॉर्ड, फैंस संग शेयर किया प्राइड मोमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details