दिल्ली

delhi

Sushmita Sen Heart Attack : सुष्मिता सेन का खुलासा- दो दिनों पहले आया था हार्ट अटैक, अब ऐसी है हालत

By

Published : Mar 2, 2023, 6:30 PM IST

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि हाल ही में उन्हें हार्ट अटैक आया था. सुष्मिता सेन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही उन्होंने हेल्थ अपडेट भी दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (47) ने आज सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें हाल ही में हार्ट अटैक हुआ था. सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की और खूबसूरत और दिल को छू लेने वाले कैप्शन के साथ पोस्ट को पूरा किया. उन्होंने लिखा, 'अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी शोना यह आपके साथ खड़ा रहेगा'.

बता दें कि पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा कि मेरे पिता सुबेर सेन के शब्द. कुछ दिन पहले मुझे अटैक आया था...एंजियोप्लास्टी हुई...स्टेंट लगाया गया...और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की 'मेरा दिल बड़ा है' और मैं ठीक हूं. बहुत से लोगों को उनकी समय पर बड़ी सहायता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद...किसी अन्य पोस्ट में ऐसा करेंगे! यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अपडेट कराने के लिए है कि सब ठीक है और मैं फिर से जीवन के लिए तैयार हूं.

आगे बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर होते ही तेजी से वायरल हो गई. एक्ट्रेस के प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट बॉक्स को भर दिया और 'बीवी नंबर 1' एक्ट्रेस को जल्द अच्छे हो जाने की शुभकामनाएं दी. एक फैन ने लिखा, 'ओएमजी! अपना ख्याल रखना. यह जानकर अच्छा लगा कि अब आप अच्छा कर रही हैं. आपको हमेशा ढेर सारा प्यार.

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह जानकर खुशी हुई कि आप बेहतर कर रही हैं, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना, मिलते हैं सुपर सून मम्मा..'. अभिनेत्री सोफी चौधरी ने लिखा, 'आपको प्यार और रोशनी भेज रही हूं... मैं जानती हूं कि आप और आपका दिल दोनों पहले से ज्यादा मजबूत होंगे. एक फैन ने कमेंट किया, 'ओएमजी क्या खबर है, अपना ख्याल रखें.

इस बीच वर्कफ्रंट की बैत करें तो सुष्मिता 'ताली' नामक एक नई वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी. इसके साथ ही सुष्मिता 'आर्या 3' के लिए कमर कस रही हैं, सीरीज में सिकंदर खेर ने भी अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को बांधे रखा है.

यह भी पढ़ें:Sushmita Sen Support Alia Bhatt : सुष्मिता सेन ने किया आलिया भट्ट का सपोर्ट, पोस्ट शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details