दिल्ली

delhi

रात को स्विमिंग पूल में उतरीं थी सनी लियोनी, फैंस संग शेयर की तस्वीर

By

Published : Apr 11, 2022, 4:32 PM IST

sunny leone
सनी लियोनी ()

सनी लियोनी ने सोमवार को एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी लियोनी पूल में बैठी हुई हैं. सनी ने जो तस्वीर शेयर की है वो सेल्फी है, जो एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में ली है.

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सनी लियोनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी तस्वीरों और वीडियो से सजा हुआ है. इंस्टाग्राम पर सनी लियोनी की खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियो अकसर देखने को मिलते हैं. अब एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल से एक फोटो शेयर किया है, जो कि रात का है.

सनी लियोनी ने सोमवार को एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी लियोनी पूल में बैठी हुई हैं. सनी ने जो तस्वीर शेयर की है वो एक सेल्फी है, जो एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में बैठ ली है. इस सेल्फी को शेयर कर सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा है, रात में तैरने का मूड'. कैप्शन में सनी ने एक लॉफिंग ईमोजी भी शेयर किया है.

सनी लियोनी

बता दें, सनी लियोनी की इस सेल्फी पर उनके फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं. अधिकतर फैंस ने हॉट और स्माइलिंग ईमोजी शेयर किए हैं. इससे पहले सनी लियोनी ने 9 अप्रैल को अपनी शादी के 11 साल पूरे होने पर शादी के मंडप से एक तस्वीर साझा की थी.

इस तस्वीर को शेयर कर सनी लियोनी ने बताया था कि रिसेप्शन का बिल भरने के लिए उन्होंने शगुन के लिफाफों से आए पैसों का इस्तेमाल किया था. इस वक्त सनी लियोनी बहुत मायूस हो गई थीं.

इससे भी पहले सनी ने पति संग बास्केट बॉल खेलने का एक वीडियो साझा किया था. सनी फैंस संग अपनी लाइफ के हैप्पी और दुखी दोनों ही पल शेयर करती हैं. सनी को पिछली बार फिल्म 'अनामिका' में देखा गया था.

ये भी पढे़ं : सनी लियोनी की शादी के 11 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शगुन के पैसों से चुकाया था रिसेप्शन का बिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details