दिल्ली

delhi

खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए सनी देओल ने दी एक सलाह, बोले- इंसान को हमेशा...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 17, 2023, 10:57 PM IST

इस साल अपनी एक्शन फिल्म 'गदर 2' से ऐतिहासिक सफलता हासिल करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के कैप्शन में उन्‍होंने लिखा, इंसान को हमेशा मुस्कुराना चाहिए.

Sunny Deol
सनी देओल

मुंबई:इस साल अपनी एक्शन फिल्म 'गदर 2' से ऐतिहासिक सफलता हासिल करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने सूर्यास्त को देखते हुए अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के कैप्शन में उन्‍होंने लिखा, इंसान को हमेशा मुस्कुराना चाहिए. इस साल देओल परिवार ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, पहले धर्मेंद्र की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी हिट रही, उसके बाद सनी-स्टारर 'गदर 2' ने बॉक्स-ऑफिस पर ऐतिहासिक सफलता दर्ज की.

सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल ने फिल्म 'दोनों' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हाल ही में, बॉबी देओल को रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म 'एनिमल' में उनकी छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका के लिए बहुत सराहना मिली. अब इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए अपनी तस्वीर शेयर की. एक्टर को समुद्र के किनारे बैठे देखा जा सकता है, और उन्होंने ब्लू शर्ट पहनी हुई है. दूसरी तस्वीर में वह कैमरे की ओर पीठ करके सूर्यास्त को निहारते नजर आ रहे हैं.

तस्वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, 'यहां तक कि एक पल के भी अलग-अलग रंग हो सकते हैं. हमेशा मुस्कुराना चुनें.' बॉबी देओल ने कमेंट्स सेक्शन में हार्ट इमोजी डाले. वहीं अमीषा पटेल ने भी कमेंट किया. साथ ही लिखा, 'आप शाश्‍वत सूर्य हैं, आपकी मुस्कान कभी फीकी नहीं पड़ती, आप अपने आस-पास दूसरों को मुस्कुराने का मौका देते हैं.'

इस बीच, सनी देओल 'बॉर्डर 2' के लिए एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. जे.पी. दत्ता की बेटी, निर्माता-लेखिका निधि दत्ता द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें:

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details