दिल्ली

delhi

WATCH: सुहाना, अनन्या, नव्या और शनाया रेस्टोरेंट में एक साथ स्पॉट, स्टाइलिश BFF गैंग की वायरल हुईं तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 20, 2023, 10:29 AM IST

'खो गए हम कहां' की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद, बी-टाउन की स्टाइलिश बीएफएफ गैंग अनन्या पांडे, सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नंदा को एक साथ देखा गया. स्टार किड्स का ये री-यूनियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार किड्स को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा गया है. कुछ दिन पहले ही काजोल की बेटी निसा और जाह्नवी कपूर को एक साथ लंदन में मस्ती करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं. वहीं अब, बी-टाउन की स्टाइलिश बीएफएफ गर्ल गैंग अनन्या पांडे, सुहाना खान, नव्या नंदा और शनाया कपूर को एक साथ कैमरे में कैद किया है. इस गर्ल्स गैंग को एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया.

पैपराजी ने गर्ल्स गैंग का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. पहले एक वीडियो में अनन्या पांडे, सुहाना खान, नव्या नंदा और शनाया कपूर को एक साथ रेस्तरां के अंदर बातचीत करते हुए कैमरे में कैद किया. वीडियो में चारों लड़किया किसी बात पर हंसती हुई दिख रही हैं.

वहीं, एक अन्य वीडियो में अनन्या पांडे, सुहाना खान, नव्या नंदा और शनाया कपूर को रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. कैज़ुअल नाइट आउट के लिए, ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ब्राउन कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहनी थी. उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा हुआ था. लाइट मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके बाद नव्या थीं जिन्होंने ब्लैक लेदर का जैकेट पहना था, जिसमें वे पूरी बाइकर लग रहीं थी.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बात करें तो वे ब्लू डेनिम के साथ ब्राउन कलर के बॉडी सूट में स्टाइलिश दिख रही थीं, जबकि शनाया ने व्हाइट कलर का मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे काफी क्यूट लग रही थीं. वे सभी अपनी व्हाइट लग्जरी गाड़ी में एक साथ निकले.

सुहाना खान ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया है. वहीं अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए तैयार हैं. जबकि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने बड़े ब्रेक का इंतजार कर रही हैं. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा अपने जुनून को आगे बढ़ाते हुए एंटरप्रेन्योर की राह पर है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details