दिल्ली

delhi

Bharat Vs India की बहस में फंसी राजामौली की 'मेड इन इंडिया', यूजर्स बोले- फिल्म का नाम 'मेड इन भारत' करो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 19, 2023, 4:51 PM IST

Updated : Sep 19, 2023, 5:04 PM IST

Bharat Vs India : RRR के डायरेक्टर राजामौली ने इंडियन सिनेमा के जनक दादासाहेब फाल्के की बायोपिक मेड इन इंडिया का एलान किया है और भारत बनाम इंडिया की बहस में राजामौली की यह फिल्म फंस गई है. यूजर्स नाम बदलने को कह रहे हैं.

Bharat Vs India
RRR के डायरेक्टर राजामौली

हैदराबाद : 'बाहुबली' और 'आरआरआर' फिल्मों को दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजामौली ने आज 19 सितंबर को इंडियन सिनेमा के जनक दादसाहेब फाल्के की बायोपिक 'मेड इन इंडिया' का एलान किया है. इस बायोपिक में दादासाहेब फाल्के के फिल्मी करियर के साथ-साथ इंडियन सिनेमा में उनका सफर भी देखने को मिलेगा. राजामौली के इस बायोपिक के एलान के बाद से इसकी और अपडेट के लिए फैंस बेचैन हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर बायोपिक 'मेड इन इंडिया' को लेकर अलग ही कैंपेन चल रहा है. दरअसल, इंडिया का नाम भारत (भारत बनाम इंडिया) करने की बहस में बायोपिक 'मेड इन इंडिया' फंसती नजर आ रही है और अब एक्स (पहले ट्विटर) पर इसे 'मेड इन भारत' करने की मांग उठ रही है.

बता दें, जैसे ही राजामौली ने फिल्म मेड इंडिया का एलान किया है, उनके फैंस के चेहरे खिल उठे और वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, प्लीज फिल्म का नाम मेड इन भारत करो'. वहीं, एक के बाद एक एक्स यूजर्स फिल्म मेड इन इंडिया का टीजर शेयर कर लिख रहे हैं मेड इन भारत.

अब देखना होगा कि क्या फैंस की मांग पर राजामौली अपनी इस फिल्म का नाम मेड इंडिया से मेड इन भारत करते हैं या नहीं. खैर, आपको बता दें, मेड इन इंडिया को राजामौली के बेटे कार्तिकेय प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को नेशनल फिल्म पुरस्कार से सम्मानित डायरेक्टर नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे. फिल्म इंडियन सिनेमा के जनक दादा साहेब फाल्के के सिनेमाई करियर पर आधारित है.

ये भी पढे़ं :WATCH: राजामौली ने किया इंडियन सिनेमा पर बनने वाली बायोपिक Made in India का एलान, पढे़ं डिटेल
Last Updated : Sep 19, 2023, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details