दिल्ली

delhi

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का फैंस को धन्यवाद, पिता संग तस्वीर शेयर कर लिखा, life is a true blessing

By

Published : Sep 21, 2022, 7:57 PM IST

Etv Bharatरजनीकांत
Etv Bharatरजनीकांत ()

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अपने फैंस और सेलेब्स को एक पोस्ट के जरिए धन्यवाद कहा है. सौंदर्या ने इस पोस्ट के साथ अपने नवजात बेटे और पिता रजनीकांत संग एक तस्वीर भी शेयर की है. बता दें, सौंदर्या हाल ही में अपने दूसरे बच्चे की मां बनी हैं.

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने बीते 20 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्हें फैंस और सेलेब्स से खूब बधाईयां मिलीं. अब सौंदर्या ने अपने फैंस और सेलेब्स को एक पोस्ट के जरिए धन्यवाद कहा है. सौंदर्या ने इस पोस्ट के साथ अपने नवजात बेटे और पिता रजनीकांत संग एक तस्वीर भी शेयर की है. बता दें, सौंदर्या हाल ही में अपने दूसरे बच्चे की मां बनी हैं.

सौंदर्या ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'जिस-जिसने समय निकालकर मुझे कल जन्मदिन की बधाई दी..उन सभी का धन्यवाद, भगवान में इस साल मुझ पर कृपा बरसाई और वीर पापा दिए, और इस अद्भुत देवता का हमेशा मेरे साथ रहना, जीवन एक सच्चा आशीर्वाद है !!!

बता दें, छोटी बेटी सौंदर्या दोबारा मां बनी हैं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. सौंदर्या ने ट्वीट कर फैंस को यह खुशखबरी दी थी. शादी के 3 साल बाद दोबारा मां बनी सौंदर्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर खूबसूरत कैप्शन लिखा था.

उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'ईश्वर की अपार कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद से विशगन, वेद और मैं वेद (बड़ा भाई) के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनंगमुडी का आज 11/9/22 में स्वागत करते हुए खुश हैं'.

इसके साथ ही फिल्म डायरेक्टर सौंदर्या ने डॉक्टर्स को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा- हमारे अद्भुत डॉक्टर्स सुमन मनोहर और डॉ.श्रीविद्या शेषाद्री को बहुत-बहुत धन्यवाद.

बता दें कि सौंदर्या शादी के तीन साल बाद मां बनी हैं उन्होंने 2019 में विशगन वनंगमुडी से दूसरी शादी की थी. उनकी पहली शादी 2010 में अश्विन रामकुमार से हुई थी.

ये भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, भाभी आलिया भट्ट समेत इन सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details