दिल्ली

delhi

Sonal Chauhan : 'जन्नत' फेम सोनल चौहान ने कैसे मनाया 36वां बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की हसीन तस्वीरें

By

Published : May 18, 2023, 10:28 AM IST

Updated : May 18, 2023, 10:43 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोनल चौहान ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है. जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस पर उनके फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. जवाब में सोनल ने अपने चाहने वालों का धन्यवाद किया है.

jannat fam sonal chauhan celebrates her birthday
जन्नत फेम सोनल चौहान ने मनाया अपना बर्थडे

मुंबई: जन्नत फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. जो कि उनके बर्थेडे की है. जिसमें वे अपने बर्थ डे केक को निहारते हुये नजर आ रही हैं. पोस्ट के साथ ही उन्होंने अपने फैंस का धन्यवाद करते हुये लिखा-'आप सभी की विशेज और भेजे गये प्यार के लिये बहुत-बहुत धन्यवाद. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.' सोनल चौहान आए दिन अपने फैंस के लिये सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करता रहती हैं. और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं.

जन्नत फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

सोनल एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन मॉडल भी है. और उन्हें फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड टूरिज्म और मिस वर्ल्ड टूरिज्म 2005 का खिताब भी मिल चुका है. वे बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडस्ट्री की फिल्में भी कर चुकी हैं. उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में रेनबो मूवी से अपना डेब्यू किया था. वे फिल्म लेजेंड, साइज जीरो, और डिक्टेटर जैसी सफलतम फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:Cannes 2023 : 'कांस फिल्म फेस्टिवल' के बाद सारा अली खान ने काली ड्रेस पहन लूट ली इस इवेंट की महफिल

आदिपुरुष का हिस्सा बनीं सोनल

अगर सोनल चौहान के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो, सोनल रामायण पर आधारित माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी. जो कि जनवरी 2023 में थियेटर में रिलीज होगी. जिसमें बाहुबली फेम प्रभास और सैफ अली खान लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:'नागिन' एक्ट्रेस Mouni Roy इटली में मना रही हॉलिडे, पति के साथ साझा की तस्वीरें

Last Updated : May 18, 2023, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details