दिल्ली

delhi

सोनल चौहान ने फैंस से पूछा ये सवाल, क्या आपके पास है जवाब?

By

Published : Aug 6, 2022, 7:15 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और जन्नत गर्ल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस से सवाल भी पूछा है. देखिए क्या आपके पास है इस मजेदार सवाल का जवाब?

etv bharat
सोनल चौहान

मुंबई: बॉलीवुड की 'जन्नत गर्ल' और खूबसूरत एक्ट्रेस सोनल चौहान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अक्सर अपनी लाइफ इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज से फैंस को रूबरू रखती हैं. सोनल ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस से एक प्रश्न किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पानी के तालाब या नदी के पास बैठी नजर आ रही हैं. पानी में ढेरों हंस तैरते नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर्ड तस्वीर में सोनल लाइट ग्रीन आउटफिट पहनी हैं, जिसमें उनका लुक बेहद कूल नजर आ रहा है. उन्होंने शेयर्ड तस्वीर पर कैप्शन देते हुए फैंस से पूछा 'आपको कितने हंस दिखाई दे रहे हैं.' तस्वीर में वह खुश और हंसती नजर आ रही हैं, जिस वजह से एक्ट्रेस की खूबसूरती और भी बढ़ती नजर आ रही है. बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह ओम राउत की फिल्म आदिपुरूष में जल्द नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन भी हैं.

प्रवीण सत्तरू निर्देशित माइथोलॉजिक फिल्म में वह खास रोल में नजर आएंगी. रामायण की कहानी पर बेस्ड फिल्म को लेकर सोनल चौहान बेहद एक्साइटेड हैं. वह लंबे समय बाद फिल्म में बड़े स्टार कास्ट के साथ दिखाई देंगी. फिल्म आदिपुरुष साल 2023 की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. ऐसे में यह फिल्म सोनल के सुस्त पड़े फिल्मी करियर में प्राण फूंकती भी नजर आएगी. उम्मीद है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता की लंबी रेखा खिंचने में सफल रहेगी.

यह भी पढ़ें- Genelia D'Souza B'Day: रितेश-जेनेलिया के 10 सेकंड के ये 5 फनी वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

ABOUT THE AUTHOR

...view details