दिल्ली

delhi

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सबके सामने कबूल किया प्यार, अब जल्द होगी शादी!

By

Published : Jun 7, 2022, 2:16 PM IST

सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी बहुत जल्द होने वाली है...क्योंकि एक्टर जहीर इकबाल ने ऐसा पोस्ट किया है..जिससे यह साबित हो रहा है कि सोनाक्षी-जहीर जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'लेडी दबंग' सोनाक्षी सिन्हा का प्यार आखिरकार जग-जाहिर हो ही गया. पहले आपको बता दें सोनाक्षी का नाम एक्टर जहीर इकबाल संग खूब चर्चा में रहा है. दोनों को कई मौको पर साथ भी देखा गया है. लेकिन कथित कपल ने कभी अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर नहीं बोला था. पर अब लगता है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. वो यूं... क्योंकि जहीर इकबाल के एक पोस्ट ने कपल की सारी पोल खोलकर रख दी है. इस पोस्ट से साबित हो गया है कि सोनाक्षी सिन्हा सिंगल नहीं हैं.

क्या पोल खोलता है जहीर इकबाल का पोस्ट

बता दें, जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं. जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे...मुझे न मारने के लिए थैंक यू, आई लव यू, आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।' इस पोस्ट के साथ जहीर ने साफ-साफ शब्दों में लिखा है, 'आई लव यू'. इस पोस्ट से जहीर ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

सोनाक्षी ने जैसे ही जहीर इकबाल का पोस्ट देखा तो वह खुद को रोक नहीं सकीं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के जवाब में लिखा, 'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं.' इतना ही नहीं, जहीर के इस पोस्ट पर खुद सोनाक्षी ने भी 'लव यू' कहकर रिप्लाई किया है. जहीर के इस पोस्ट पर पत्रलेखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण शर्मा, तारा सुतारिया और हुमा कुरैशी समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने प्यार जताया है.

फैंस कर रहे कमेंट्स

अब जब सोशल मीडिया पर सोनाक्षी-जहीर का यह पोस्ट वायरल हुआ तो, यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे. सबसे कई फैंस ने कपल को खूब बधाई दी है. वहीं कई फैंस ने कपल को जल्द शादी करने को कहा है.

इस फिल्म में साथ दिखेंग जहीर-सोनाक्षी

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फिल्म 'Double XL' में साथ नजर आने वाले हैं. यह पहली होगा जब यह कपल किसी फिल्म में एक साथ दिखेगा. फिल्म में हुमा कुरैशी का भी अहम रोल हैं. बता दें, जहीर ने सलमान खान की फिल्म 'द नोटबुक' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

ये भी पढे़ं : जॉनी डेप से केस हारते ही एंबर हर्ड के लिए इस देश से आया शादी का प्रपोजल, शख्स बोला- 'मैं बुड्ढे से बढ़िया हूं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details