दिल्ली

delhi

Sidharth Shukla lookalike video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो, कंफ्यूज हो जाएंगे आप

By

Published : Jan 16, 2023, 10:27 PM IST

बॉलीवुड सितारों के तो कई क्रेजी फैंस होते हैं। यहां तक की इनमें से आपको कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल भी मिल जाएंगे जिसके वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नज़र आने वाली लड़की बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और डीवा श्रीदेवी की जैसे ही दिखाई दे रही है।

Sidharth Shukla lookalike video
सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई: फिल्म और टीवी जगत के तमाम मशहूर सितारों के हमशक्ल का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाता है. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आने वाला युवक एकदम सिद्धार्थ की तरह दिखाई दे रहा है. खास बात है कि उसका फेस ही नहीं बल्कि बॉडी भी सिद्धार्थ के जैसी नजर आ रही है.

बता दें कि सिद्धार्थ के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस को एक बार फिर से दिवंगत एक्टर की याद आ गई है. आगे बता दें कि वायरल वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है उसका नाम चंदन है और वह सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर हमेशा एक्टिव रहता है. चंदन अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो शेयर करता रहता है. लेटेस्ट शेयर्ड वीडियो में चंदन सिद्धार्थ शुक्ला की स्टाइल कॉपी करता नजर आ रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और फैन्स वीडियो देखकर हैरत में पड़ गए हैं.

आगे बता दें कि चंदन सिद्धार्थ के बहुत बड़े फैन हैं और वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फेवरेट एक्टर को श्रद्धांजलि देते रहते हैं. लेटेस्ट वीडियो में बिग बॉस का ऑडियो सुनाई दे रहा है. शेयर्ड वीडियो में उनका लुक रियल सिद्धार्थ से इतना मैच कर रहा है कि फैन्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक ने लिखा 'आपने उनकी याद दिला दी है'. एक अन्य ने लिखा 'अब तो भाई तेरे में ही सिद्धार्थ नजर आता है'.

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का साल 2021 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था. उनके निधन से मनोरंजन जगत के साथ ही उनके फैन्स और देशभर में लोग स्तब्ध रह गए थे. 'बालिका वधु' जैसे फेमस टीवी शो के साथ ही वह आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में भी नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:Shweta Tiwari Dance Video : उफ्फ! 42 की श्वेता तिवारी ने दिखाया गजब का 'बेशर्म रंग', एक-एक स्टेप ने उड़ाए फैन्स के होश

ABOUT THE AUTHOR

...view details