दिल्ली

delhi

Sidharth Kiara Wedding : परिणय सूत्र में बंधे सिद्धार्थ-कियारा, शादी कर कपल ने थामा एक-दूजे का हाथ

By

Published : Feb 7, 2023, 1:01 PM IST

Updated : Feb 7, 2023, 5:36 PM IST

आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में अग्नि को साक्षी मानकर सिद्धार्थ संग कियारा ने सात फेरे लिए. कपल की शादी में बॉलीवुड सितारों ने खूब रौनक जमाई.

Sidharth Kiara Wedding
Sidharth Kiara Wedding

जैसलमेर.बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज (7 फरवरी) स्वर्णनगरी के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे ले हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गये हैं. कपल ने अग्नि को साक्षी मानकर मेहमानों से भरे शाही किले में एक-दूजे को जीवनसाथी मान लिया है. इस दौरान होटल के गार्डन में सभी मेहमानों ने कपल को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए आशीर्वाद दिया.

सजकर होटल तैयार - बॉलीवुड कपल की शादी समारोह को खास बनाने के लिए जैसलमेर की किलेनुमा सूर्यगढ़ होटल को दुल्हन की तरह सजाया गया. साथ ही सजावट के लिए तरह-तरह के फूलों का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा होटल की दीवारों पर विभिन्न प्रकार की लाइटिंग की गई .

सज-धज कर तैयार होटल सूर्यगढ़ पैलेस

आज भी आए कई मेहमान -सूत्रों की मानें तो शादी समारोह के लिए मेहमानों का आना रविवार से ही शुरू हो गया था. हालांकि आज भी कई मेहमान शादी में आ आए. मेहमानों में मुख्य रूप से जूही चावला उनके पति जय मेहता, करण जौहर, शाहिद कपूर समेत अन्य लोग शामिल हुए. वहीं, कियारा की बचपन की दोस्त और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी रविवार को कुछ देर के लिए यहां आई थी और फिर लौट गई थी.

इसे भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके सिद्धार्थ-कियारा, इन मेहमानों ने भी दी परफॉर्मेंस

फर्स्ट वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार -कियारा और सिद्धार्थ की शादी के कार्यक्रमों के लिए खास तैयारियां हुईं. बता दें कि सिड कियारा की शादी की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी तीन एजेंसियों को सौंपी गईं. इन पर शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी थी. फैंस को सिद्धार्थ और कियारा की फर्स्ट वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल फैंस स्टार कपल से जुड़ी हर अपडेट पर नजरें बनाए हुए हैं.

जैसलमेर का सूर्यगढ़ होटल

सिद्धार्थ-कियारा की ओर से शाम को फेरे लेने के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. इसमें मेहमान राजस्थानी व्यंजनों का लुत्फ उठाएंगे. बता दें कि कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है. साल 2014 में अपनी फिल्म फुगली में पहली बार वे आलिया से कियारा के रूप में नजर आई थी. उन्होंने एक बार बातचीत में जिक्र किया था कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजाना अंजानी से इंस्पायर्ड होकर फिल्मी किरदार कियारा के रूप में अपने बॉलीवुड के नाम का चयन किया था.

Last Updated : Feb 7, 2023, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details