दिल्ली

delhi

OTT Show Dear Ishq: ओटीटी शो 'डियर इश्क' की शूटिंग पूरी, कलाकार हुए भावुक

By

Published : Apr 1, 2023, 7:48 PM IST

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होने वाले शो 'डियर इश्क' की शूटिंग पूरी हो गई है. शूटिंग पूरी होने के बाद जहां कलाकार आराम महसूस करे रहे हैं. वहीं इस दौरान टीम के सदस्य थोड़े भावुक दिखे. पढ़ें पूरी खबर..

Diyar Ishk
डियर इश्क

मुंबई:स्ट्रीमिंग शो 'डियर इश्क' ने हाल ही में अपनी शूटिंग पूरी की और इसके कलाकार भावुक हो गए. पहले सीजन के पर्दे के नीचे आने से पहले टीम ने 60 एपिसोड के लिए शूटिंग की. मुख्य अभिनेता सेहबान अजीम सहित कलाकारों को उम्मीद है कि शो जल्द ही अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगा. आतिफ खान द्वारा निर्देशित और यश पटनायक और ममता पटनायक द्वारा निर्मित, बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड, यह शो एक बेस्ट-सेलिंग लेखक और एक पब्लिशिंग हाउस में काम करने वाली एक महिला के बीच खिलते प्यार की कहानी कहता है, दोनों खुद को मुंबई में पाते हैं.

सेहबान ने रैप के बारे में बात करते हुए कहा, 'यह एक अद्भुत अनुभव रहा है, ऐसा लगता है कि यह हमारे लिए बहुत कम समय रहा है. काश यह और लंबा होता. पता ही नहीं चला कि 60 एपिसोड कैसे बीत गए, मैं थोड़ा अभिभूत, थोड़ा उदास भी हुआ, लेकिन मुझे उम्मीद है कि दूसरे सीजन की शूटिंग जल्द ही पूरी होगी. मुझे क्रू, डायरेक्शन टीम सहित इस पूरी टीम की कमी खलेगी. मैं उनमें से प्रत्येक के साथ फिर से काम करना चाहता हूं.'


'मैं बहुत भावुक महसूस कर रही हूं, यह सुंदर था, और मैं बस याद कर रही थी कि कुछ महीने पहले मैं एक मॉक शूट के लिए आई थी और वही मेकअप आर्टिस्ट वहां था और वह मुझसे कह रहा था कि वह सोचता है कि मैं ले लूंगा और आज हमारे आखिरी दिन वह मेरा मेकअप कर रहा था, तो मैं बस सोच रहा था कि समय इतनी जल्दी कैसे बीत जाता है. हर कोई काफी भावुक है और हम सभी जानते हैं कि कल सेट पर आते समय वे हम सभी को याद करेंगे.' 'डियर इश्क' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है.
(आईएएनएस)
ये भी पढ़ें-मिस मार्वल वेब सीरीज रिलीज, फरहान अख्तर भी आए नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details