दिल्ली

delhi

Shilpa Shetty wishes Shamita B'day: शिल्पा शेट्टी ने छोटी बहन शमिता को ऐसे विश किया बर्थडे, लिखा ये दिल छूने वाला मैसेज

By

Published : Feb 2, 2023, 8:37 AM IST

Updated : Feb 2, 2023, 9:10 AM IST

'शरारा शरारा' एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का आज बर्थडे पर है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और शमिता की बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी ने उन्हें स्पेशल तरीके से विश किया है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए हैप्पी बर्थडे बर्थडे माई डार्लिंग टुनकी लिखा है.

Shilpa Shetty wished Shamita Shetty on her birthday
शिल्पा शेट्टी ने शमिता शेट्टी को बर्थडे विश किया

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और 'शरारा शरारा' एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में शमिता का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह टीवी एक्टर आमिर अली के साथ नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो के सामने आते ही लोग शमिता का नाम आमिर अली से जोड़ने लगे. इस पर शमिता ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह सिंगल हैं और वह खुश हैं. इन तमाम अफवाहों के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता को गुरुवार (2 फरवरी) को बर्थडे विश किया है.

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ की फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'चॉकलेट के एक बॉक्स से लेकर कपड़े तक साझा नहीं करना चाहती. एक-दूसरे की आंटी बनने से लेकर बाल खींचने तक. अब यह कभी भी अलग न होने वाली जोड़ी बन गई है. आई लव यू टू मून एंड बैक. हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग टुनकी. ब्रह्मांड की हर चुनिंदा आशीर्वादों की कामना करती हूं.' शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस शमिता को बर्थडे विश कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले पोस्ट हुए इस रील को 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. शिल्पा शेट्टी और शमिता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहतरीन बॉन्ड को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

शिल्पा जल्द करेंगी ओटीटी डेब्यू
शमिता 'मोहब्बतें' और 'जहर' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने सलमान खान के टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 15' में भी काम किया था. वहीं, शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म 'निकम्मा' में देखा गया था. वह जल्द ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग बेव सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ ग्रैंड ओटीटी डेब्यू करेंगी, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा. इस वेब सीरीज का उद्देश्य पूरे देश में पुलिस कर्मियों की 'निःस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और उग्र देशभक्ति' के लिए सम्मान देना है.

यह भी पढ़ें:Shamita Shetty on Aamir Ali: 'मैं सिंगल हूं', टीवी एक्टर आमिर अली संग नाम जुड़ने पर बोलीं शमिता शेट्टी

Last Updated :Feb 2, 2023, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details