दिल्ली

delhi

Shilpa Shetty : सिर्फ इस वजह से शिल्पा शेट्टी को नहीं मिलती थी बडे़ बैनर की फिल्में, 'फिटनेस क्वीन' का खुलासा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 12, 2023, 5:14 PM IST

फिल्म 'सुखी' 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक के बातों को शेयर किया. कहा- उनके करियर का लंबा समय उतार-चढ़ाव के साथ ही गुजरा है.

Shilpa Shetty
शिल्पा शेट्टी

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म 'सुखी' के प्रमोशन में लग गई है. फिल्म 'सुखी' 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में प्रमोशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में हुए उतार-चढ़ाव को लेकर बात की है. इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि 90 के दशक में उन्हें कोई बड़े बैनर के फिल्मों में कास्ट नहीं किया जाता था. अगर किसी फिल्मों में कास्ट किया भी गया तो केवल ग्लैमरस रोल के लिए किया जाता था.

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कई डायरेक्टर ने उनके फिल्मों का बकाया भी नहीं दिया है. शिल्पा ने कहा कि मुझे कभी एक्ट्रेस का टैग नहीं मिला है. हमेशा मुझे एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में ही सिनेमा में दिखाया गया है. शिल्पा आगे कहती है कि अब मैं गर्व से कह सकती हूं की मैं एक ग्लैमरस एक्ट्रेस हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि ग्लैमरस होना तब-तक ठीक है, जब तक आप अपनी जगह नहीं बना लेते. फिल्म 'सुखी' के लिए भी मुझे एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के वजह से ही ऑफर किया गया था.


शिल्पा के सभी गानें हिट रहे
एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे करियर का लंबा समय उतार-चढ़ाव के साथ ही गुजरा है. कभी-कभी तो मैं सोचती थी कि मुझे यह रोल क्यों नहीं मिली या मुझे किसी बड़े बैनर की फिल्म में ऑफर क्यों नहीं की गई. 1994 में आई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' की सफलता के बाद से शिल्पा के करियर में सुधार हुआ था, जिसके बाद वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में शामिल हो गई.

एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मेरी फिल्में चली या नहीं, लेकिन मेरे सभी गानें हिट रहे है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने गाने के वजह से अब तक इंडस्ट्री में कायम है. शिल्पा शेट्टी ने 2021 में कॉमेडी ड्रामा 'हंगामा 2' के साथ बॉलीवुड में वापसी की थी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details